डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी

Dengue-stricken Kangana Ranaut congratulates her on Independence Day
डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी
बॉलीवुड एक्ट्रेस डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी
हाईलाइट
  • डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत डेंगू से पीड़ित होने की वजह से स्वतंत्रता दिवस पर अपने कमरे से बाहर नहीं निकल सकीं। उनका कहना है कि राष्ट्रीय उत्सव की भावना को देखकर काफी खुश हैं।

कंगना रनौत ने भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मैं अपने कमरे से बाहर नहीं निकल सकी, लेकिन मैंने अपने घरेलू कर्मचारियों, नर्सो और बागवानों को एक-दूसरे को बधाई देते हुए देखा। मैंने आज सुबह माननीय प्रधानमंत्री का भाषण सुना।

लोग कहते हैं कि एक व्यक्ति दुनिया को बदल सकता है, जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए सच है। मैंने अपने जीवन में कभी भी लोगों के बीच भविष्य के लिए राष्ट्रवाद, कर्तव्य और आशावाद का ऐसा उत्साह नहीं देखा..।

अभिनेत्री ने आगे कहा, उनमें शायद एक ऐसी विशाल चेतना है, जिसे हम अवतार कहते हैं .. जो न केवल खुद ऊंचा उठ सकते हैं, बल्कि सैकड़ों या हजारों नहीं, बल्कि पूरी मानवता का उत्थान कर सकते हैं .. जय हिंद।

अभिनेत्री कंगना रनौत फिलहाल अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

इससे पहले कंगना थलाइवी में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता और मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा चुकी हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story