देवोलीना भट्टाचार्जी ने साथ निभाना साथिया 2 में वापसी की घोषणा की

Devoleena Bhattacharjee announces her return in Saath Nibhaana Saathiya 2
देवोलीना भट्टाचार्जी ने साथ निभाना साथिया 2 में वापसी की घोषणा की
मुंबई देवोलीना भट्टाचार्जी ने साथ निभाना साथिया 2 में वापसी की घोषणा की
हाईलाइट
  • अभिनेत्री ने लिखा
  • गोपी के रूप में मुझे 10 साल हो गए

डिजिटल डेस्क, मुंबई । लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी धारावाहिक साथ निभाना साथिया 2 में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गोपी बहू की भूमिका के लिए लोकप्रिय हुईं देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया कि उन्होंने गोपी बहू के रूप में जाने जाने के 10 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह धारावाहिक में वापसी करेंगी और अपने किरदार को अधिक विस्तृत तरीके से चित्रित करेंगी।

अभिनेत्री ने लिखा, गोपी के रूप में मुझे 10 साल हो गए। यह सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता। 06-06-2012 ने गोपी के रूप में मेरी यात्रा शुरू की और 06-06-2022 को फिर से आपके पास आ रहा हूं, क्योंकि गोपी और कुछ नहीं बल्कि आशीर्वाद है। उन्होंने आगे कहा, हालांकि मैं लंबे समय तक साथिया 2 का हिस्सा नहीं रह सकती हूं। लेकिन एक सेकंड के लिए भी किरदार को फिर से जीना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। उन्होंने आगे धारावाहिक के निर्माता रश्मि शर्मा और पवन कुमार मारुत के प्रति आभार व्यक्त किया।

देवोलीना ने कहा, जल्द ही गोपी के रूप में आपके स्क्रीन पर आ रही हूं। बने रहें। और मेरे विस्तारित परिवार को धन्यवाद। आप सभी के बिना यह संभव नहीं होता। आई लव यू ऑल। गोपी के रूप में देवोलीना के 10 साल पूरे हो गए हैं। 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story