दुर्गा पूजा के लिए देवोलीना पहुंची फैमिली के साथ होमटाउन, "पंडाल-होपिंग" के बारे में की बात

Devoleena shares the joy of Durga Puja pandal-hopping in Assam
दुर्गा पूजा के लिए देवोलीना पहुंची फैमिली के साथ होमटाउन, "पंडाल-होपिंग" के बारे में की बात
असम में अभिनेत्री दुर्गा पूजा के लिए देवोलीना पहुंची फैमिली के साथ होमटाउन, "पंडाल-होपिंग" के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा मनाने के लिए असम में अपने गृहनगर गई हैं और उन्होंने पंडाल-होपिंग के लिए अपने प्यार के बारे में बताया है।

उन्होंने कहा, दुर्गा पूजा के अवसर पर असम शहर उत्सव और उल्लास से भर जाता है। त्योहार बुराई पर अच्छाई का उत्सव है। देवी दुर्गा शक्ति का प्रतीक है जो राक्षस पर जीत हासिल करती है। इलाकों में कई पंडाल बनाए गए हैं और पड़ोस और आवास परिसरों में जहां देवी दुर्गा की स्थापना और पूजा की जाती है।

navratri: Exclusive: Bigg Boss 13's Devoleena Bhattacharjee visits Assam  for 'Durga Pujo' celebrations - Times of India

पंडालों को यहां रोशनी और डिजाइनों के साथ बहुत खूबसूरती से सजाया गया है। मुझे अपने परिवार के साथ पंडाल-होपिंग करने में मजा आता है और हम सभी इसका आनंद लेते हैं। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मैं वर्षों से याद कर रही थी लेकिन इस साल मैंने इसका आनंद लेने का तरीका निकाला। हम सभी यहां एक साथ इस त्योहार को बड़े उत्सव के साथ मनाते हैं। हम इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए नए कपड़े पहनते हैं और सुबह के समय अंजलि अदा करते हैं। इस समय के दौरान शहर खुशी से झूम उठता है।

असम कामाख्या मंदिर के लिए भी लोकप्रिय है। देवोलीना का कहना है कि वह एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले मंदिर जाकर आशीर्वाद लेंगी। वह आगे कहती हैं, मैं प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर जाना सुनिश्चित करूंगी। दुर्गा पूजा कामाख्या के प्रमुख त्योहारों में से एक है और पूरी जगह उत्सव के मूड में दिखाई देती है। उत्सव अन्य स्थानों से काफी अलग है और मां का आशीर्वाद लेना महत्वपूर्ण है। इससे पहले कि मैं नई परियोजनाएं शुरू करूं। देवोलीना को प्रतिष्ठित शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार के लिए जाना जाता है। बाद में उन्होंने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया।

(आईएएनएस)

Created On :   9 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story