comScore

धड़क के नेगेटिव रिव्यू पर बाथरूम में जाकर खूब रोई थी जान्हवी कूपर

September 05th, 2018 17:14 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों फिल्म 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर हर किसी के दिल की धड़कन बनी है। निर्देशक शशांक खेतान और डेब्यू एक्ट्रेस का शानदार काम इस फिल्म में देखने को मिला। 'धड़क' फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का रीमैक है। फिल्म की सफलता से दोनों लीड एक्टर काफी खुश नजर आ रहे है, लेकिन हाल में हुई एक प्रेस कांफ्रेस में जान्हवी से जब फिल्म में उनकी एक्टिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा "जब मेरी तारीफ हुई तो मैं खुशी से कूदने ही लगी, मगर जब मुझे नेगेटिव रिव्यू पढ़ने को मिले तो मैं बाथरूम में जाकर खूब रोई"

जान्हवी ने कहा कि "मेरा मानना है कि दर्शक 'सैराट' से काफी हद तक जुड़े हैं। उन्हें 'धड़क' को भी एक मौका देना चाहिए" इसके अलावा जान्हवी ने एक बार कहा था कि अपनी मां और फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी के जाने के बाद फिल्म 'धड़क' से उन्हें संभलने में काफी मदद मिली। इस फिल्म के जरिए ही मां के अचानक चले जाने का दुख वह सहन कर पाईं। उन्हें जिंदगी में कुछ अच्छा होता नजर आया। जिस वजह से वह शूट पर भी जल्द ही लौटना चाहती थीं, मगर श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के अगले दिन शूट कैंसल होने की वजह से ऐसा हो नहीं सका। 

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन भी कायम है। इस फिल्म ने रिलीज के दिन से अब तक जबरदस्त कमाई की है हालांकि फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। 'धड़क' के पांचवें दिन का कलेक्शन बेहतरीन है और जल्द ही यह फिल्म अपना बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी। 'धड़क' फिल्म ने पहले दिन करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही आलिया भट्ट की एक और फिल्म 'राजी' का रिकॉर्ड तोड़ देगी। 

'धड़क' के पांचवें दिन का कलेक्शन 44 करोड़ के करीब पहुंचा है जबकि 'राजी' का पांचवें दिन का कलेक्शन 45.34 करोड़ था। इस फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखकर इतना जरूर कह सकते हैं कि जान्हवी और ईशान की जोड़ी लोगों को खूब रास आ रही है। हालांकि फिल्म के पास कमाई करने के महज 2 दिन बचे हैं क्योंकि संजय दत्त की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' रिलीज हो रही है। ऐसे में जान्हवी की 'धड़क' के लिए बॉक्स ऑफिस पर आगे की राह थोड़ी मुश्किल जरूर हो सकती है। 

कमेंट करें
N2yeC
कमेंट पढ़े
बिन्द कविता October 02nd, 2018 12:46 IST

मुझे धंडक फिल्म बहुत अच्छा लगा