धनुष ने द ग्रे मैन में भारतीय डिजाइनर राघवेंद्र राठौर की ड्रेस पहनी

Dhanush wears Indian designer Raghavendra Rathores dress for The Gray Man
धनुष ने द ग्रे मैन में भारतीय डिजाइनर राघवेंद्र राठौर की ड्रेस पहनी
हॉलीवुड धनुष ने द ग्रे मैन में भारतीय डिजाइनर राघवेंद्र राठौर की ड्रेस पहनी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड एक्शन फिल्म द ग्रे मैन में अपने अभिनय कौशल से सभी को चौंकाने वाले तमिल स्टार धनुष को रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस-स्टारर के दो चित्रों में प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर राघवेंद्र राठौर द्वारा बनाया गया पहनावा पहने देखा गया।

धनुष ने द ग्रे मैन में रयान गोसलिंग के चरित्र को पाने के लिए हत्यारे अविक सैन की भूमिका निभाई है।

फिल्म में अपनी प्रविष्टि के दौरान, भारतीय अभिनेता को राठौर के हस्ताक्षर वाले बंदगला को सफेद पैंट के साथ बैंगनी रंग में देखा गया। उन्हें हॉलीवुड स्टार क्रिस इवांस के साथ एक ²श्य में डिजाइनर के रूप में भी देखा गया था।

राठौर का जोधपुर सिग्नेचर लुक हेरिटेज बंदगला जैकेट है। यह हाथ से बुनी हुई शुद्धता का उत्सव है और विरासत, शिल्प, कपड़ा और तकनीक का प्रतिबिंब और समामेलन है जो भारत का पर्याय है। धनुष के लिए बनाई गई अनुकूलित बंदगला जैकेट उन सभी विशेषताओं का प्रतिबिंब है।

गोस्लिंग ने सिएरा सिक्स की भूमिका निभाई है, जिसे द ग्रे मैन के नाम से भी जाना जाता है, एक प्रशिक्षित हत्यारा जिसे अमेरिकी संघीय जेल से सीआईए के शीर्ष-गुप्त सिएरा ब्लैक ऑप्स कार्यक्रम में शामिल किया गया है।

वह अत्यधिक कुशल है और अपने अस्पष्ट व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ में से एक है लेकिन एक अड़चन है। सिएरा सिक्स एजेंसी के बारे में गुप्त रहस्यों को उजागर करता है, जिससे वह सीआईए और एक वैश्विक खोज का लक्ष्य बन जाता है।

द ग्रे मैन इस महीने की शुरूआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story