धनुष की थिरुचित्रम्बलम ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई

Dhanushs Thiruchitambalam breaks into 100 crore club
धनुष की थिरुचित्रम्बलम ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई
तमिल फिल्म धनुष की थिरुचित्रम्बलम ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। उद्योग जगत के सूत्रों की माने तो निर्देशक मिथरन आर जवाहर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थिरुचित्रम्बलम, जिसमें धनुष मुख्य भूमिका में हैं, दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये या उससे अधिक की कमाई करने वाली फिल्मों के प्रतिष्ठित क्लब में प्रवेश किया है।

मंगलवार को, उद्योग ट्रैकर राजशेखर ने ट्वीट किया, धनुष के राजा ने दुनिया भर में प्रतिष्ठित 100 करोड़ सकल क्लब में प्रवेश किया, इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाली उनकी पहली तमिल फिल्म। यह सिर्फ शुरूआत है। पुनश्च: एक उचित बजट पर बनी फील-गुड फिल्म के साथ 100 करोड़ की कमाई करना आसान नहीं है! जबरदस्त! उद्योग पर नजर रखने वाले नागनाथन ने भी ट्वीट किया कि तिरुचित्रम्बलम तमिलनाडु में धनुष के लिए पहली 30 करोड़ रुपये की शेयर फिल्म बनकर उभरी है।

उन्होंने कहा कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। एक अन्य उद्योग ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट किया कि थिरुचित्रम्बलम ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर रविवार (4 सितंबर) तक 453,918 डॉलर की कमाई की थी और इसी अवधि के दौरान फिल्म ने ऑस्ट्रेलियाई बॉक्स ऑफिस पर 236,334 डॉलर की कमाई की थी।

इस बीच, धनुष ने चुपचाप अपनी आने वाली फिल्म नाने वरुवेन के कथानक के बारे में एक संकेत दिया, जिसे उनके बड़े भाई सेल्वाराघवन ने निर्देशित किया है। तमिल में, धनुष ने ट्वीट किया, ओरे ओरु ऊरुक्कुले रेंडु राजा इरुंदरम। ओरु राजा नल्लावरम, ओरु राजा केतवरम (एक राज्य में, दो राजा थे। एक अच्छा राजा था और दूसरा एक बुरा राजा था)। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का पहला सिंगल बुधवार को रिलीज होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story