दैनिक भास्कर हिंदी: हीरा व्यापारी मर्डर : वारदात के वक्त कार में मौजूद मॉडल से हुई पूछताछ, एक और गिरफ्तारी 

December 10th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। घाटकोपर के हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी हत्याकांड में पुलिस ने प्रणीत भोई नाम के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस कार में उदानी की हत्या की गई थी उसे भोई ही चला रहा था। इसके अलावा मामले में उस मॉडल से भी पूछताछ की गई जो वारदात के वक्त गाड़ी में मौजूद थी। पुलिस ने अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य को एक बार फिर पंतनगर पुलिस स्टेशन में बुलाकर उससे पूछताछ की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार देवोलिना को आगे भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 

मामले में सचिन पवार और दिनेश पवार नाम के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। भोई तीसरा आरोपी है जिसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अभी कुछ और आरोपियों को तलाश रही है। वहीं मामले में सारा खान नाम की जिस मॉडल से पूछताछ की गई है, उसे दूसरे आरोपियों ने हनीट्रैप की तरह इस्तेमाल किया। आरोपियों को उदानी की रंगीन मिजाजी के बारे में पता था इसीलिए गाड़ी में लड़की देखने के बाद वह आसानी से उनके साथ जाने को तैयार हो गया। वहीं सारा को एक शूटिंग में शामिल होने की बात कहकर बुलाया गया था और उसे हत्या की साजिश की जानकारी नहीं थी। गाड़ी में जन्मदिन के बहाने केक भी काटा गया लेकिन उसे उदानी के चेहरे पर रखकर उनका दम घोंट दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उदानी की नाक की हड्डी टूटने की बात सामने आई है। यह जानकारी भी सामने आई है कि मामले में पहले से गिरफ्तार सचिन पवार और उदानी के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था। उदानी सचिन की दोस्त देवोलीना को भी गलत नीयत से देखता था। सचिन इससे भी नाराज था। इस मामले में दिनेश पवार नाम के एक निलंबित कांस्टेबल को भी गिरफ्तार किया गया है।