डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5: मौनी रॉय को प्रतियोगी ऋषिता में खुद का बचपन नजर आया

DID Little Masters 5: Mouni Roy sees her own childhood in contestant Rishta
डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5: मौनी रॉय को प्रतियोगी ऋषिता में खुद का बचपन नजर आया
रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5: मौनी रॉय को प्रतियोगी ऋषिता में खुद का बचपन नजर आया
हाईलाइट
  • डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5: मौनी रॉय को प्रतियोगी ऋषिता में खुद का बचपन नजर आया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 में जज के रूप में नजर आने वाली लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेत्री मौनी रॉय ने प्रतियोगी ऋषिता की प्रशंसा की। मौनी ने कहा कि उनके प्रदर्शन ने मुझे मेरे बचपन की याद दिला दी।

छम्मा छम्मा बाजे रे में ऋषिता की परफॉर्मेंस ने मुझे मेरे बचपन की याद दिला दी।

मौनी ने कहा, अब जब हम फिनाले वीक में हैं, तो मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं पहले दिन से ही आपके बारे में बहुत ही पजेसिव और प्रोटेक्टिव रही हूं। पता नहीं क्यों, लेकिन मैं आपके साथ एक बहुत अलग कनेक्शन महसूस करती हूं।

जिस दिन से मैंने आपको देखा है और जब भी हमारी कोई बातचीत हुई है, तो आपने हमेशा मुझे अपनी याद दिलाई। यह ऐसा है जैसे आप में मौनी रॉय के बचपन के संस्करण हैं।

ऑडिशन राउंड से लेकर शानदार फिनाले तक पहुंचने तक, आपकी पूरी यात्रा पर मुझे वास्तव में गर्व है।

उन्होंने कहा, मैं आपको हर हफ्ते इस मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बेहद खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि आप जीवन में बहुत सारी सफलता और खुशियां हासिल करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा द्वारा जज किए गए डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story