पता नहीं था कि आखिरी बार सुशांत के लिए गाना गा रहा हूं: आदित्य नारायण

Didnt know that I was singing for Sushant for the last time: Aditya Narayan
पता नहीं था कि आखिरी बार सुशांत के लिए गाना गा रहा हूं: आदित्य नारायण
पता नहीं था कि आखिरी बार सुशांत के लिए गाना गा रहा हूं: आदित्य नारायण
हाईलाइट
  • पता नहीं था कि आखिरी बार सुशांत के लिए गाना गा रहा हूं: आदित्य नारायण

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। आदित्य नारायण ने सात साल के बाद बॉलीवुड के पाश्र्व गायक के रूप में वापसी की है। उन्होंने दिल बेचारा के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि आखिरी बार वह सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में गाना गाएंगे।

एआर रहमान द्वारा कंपोज्ड गाना मेरा नाम किजी गाने वाले आदित्य ने याद करते हुए कहा, एक दिन मुझे एआर रहमान के स्टूडियो से कॉल आया और उन्होंने मुझे रिकॉडिर्ंग के लिए बुलाया। रहमान सर स्टूडियो में थे और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरे द्वारा गाना रिकॉर्ड करने का फैसला लिया था।

उन्होंने आगे कहा, मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना था और गीत का आनंद भी लेना था। बाद में मुझे सूचित किया गया कि यह गाना दिल बेचारा के लिए था, जो कि द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडॉप्शन है और मेरी पसंदीदा फिल्म भी और इसमें सुशांत प्रमुख भूमिका में थे। मैं बेहद रोमांचित था। यह पहली बार है जब मैं सुशांत के लिए गा रहा हूं और जाहिर है, उस समय मुझे नहीं पता था कि यह आखिरी बार होगा।

आदित्य ने आगे कहा, जब मैं छोटा था, मैंने एआर रहमान के लिए गाया था और मुझे नहीं पता था कि उनके लिए गाना कितनी बड़ी बात थी। बड़े होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना भाग्यशाली रहा हूं और हमेशा सोचता रहता हूं कि मुझे एक फीचर फिल्म में उनके लिए फिर से गाने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा, मेरा नाम किजी करीब सात सालों के अंतराल के बाद मेरा बॉलीवुड गायन प्रोजेक्ट था।

सुशांत को याद करते हुए आदित्य ने कहा, एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा सुशांत को पसंद किया। जितनी बार उनसे मिला हूं, उनके चेहरे पर एक आकर्षक मुस्कान देखा है।

Created On :   26 July 2020 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story