महत्वपूर्ण है कहानी विश्वसनीय और संवेदनशील तरीके से कही गई हो

Diljit Dosanjh says It is important that the story is told in a believable and sensitive manner
महत्वपूर्ण है कहानी विश्वसनीय और संवेदनशील तरीके से कही गई हो
दिलजीत दोसांझ महत्वपूर्ण है कहानी विश्वसनीय और संवेदनशील तरीके से कही गई हो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता दिलजीत दोसांझ, जो अपनी आगामी फिल्म जोगी की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने फिल्म के लिए अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा के साथ काम करने के बारे में बात की है। उनका कहना है कि यह महत्वपूर्ण है कि एक कहानी को विश्वसनीय लेकिन संवेदनशील तरीके से कहा जाए।

जोगी 1984 में भारत की राजधानी दिल्ली से है, यह तीन दोस्तों की कहानी है जो अपने शहर में सैकड़ों को बचाने के लिए एकजुट होते हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कुमुद मिश्रा, मो. जीशान अय्यूब, हितेन तेजवानी और अमायरा दस्तूरी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में, दिलजीत नायक जोगी है जो सभी बाधाओं से लड़ने के लिए भाईचारे, एकता और साहस की वकालत करता है और अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए अतिरिक्त मील जाता है।

अली और हिमांशु के साथ काम करने के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए, दिलजीत ने कहा, इस परियोजना पर अली भा जी और हिमांशु भा जी के साथ काम करना बहुत सहयोगी था। एक टीम के रूप में वे हमेशा तालमेल में रहते हैं और एक कलाकार के लिए यह राहत की बात होती है जब बनाने की प्रक्रिया सुखद होती है। यह महत्वपूर्ण है कि एक कहानी एक विश्वसनीय लेकिन संवेदनशील तरीके से कही गई है और मुझे खुशी है कि अली भा जी और हिमांशु भा जी इसे समझते हैं। मैं चाहता हूं कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आए।

जोगी अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन दिलजीत दोसांझ, कुमुद मिश्रा, मो. जीशान अय्यूब, हितेन तेजवानी और अमायरा दस्तूर।

जोगी का प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर 16 सितंबर को होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story