दैनिक भास्कर हिंदी: अनिल शर्मा के निर्देशन में एक बार फिर से गदर मचाएंगे सनी देओल

November 10th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में शायद एक ही ऐसा एक्टर है जिसके एक्शन को लोग देखना पसंद करते हैं। उसके विलेन को मारे एक मुक्के पर दर्शक थिएटर में अपनी कुर्सी से उछल पड़ते हैं। वह एक्टर सनी देओल हैं। बॉलीवुड में 80 के दशक से लगातार हिट फिल्में देते आए सनी देओल को लोग एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते देखना चाहते हैं। हाल ही में सनी देओल की फिल्म 'घायल रिटर्न' आई थी। जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिला। हालांकि यह फिल्म सनी देओल ने खुद ही निर्देशित की थी। इसलिए एक्शन सीन उतने उम्दा नहीं हो पाए जितना कि सनी देओल को कोई और डायरेक्ट करता है तब होते हैं।

 

देओल परिवार का निर्देशक अनिल शर्मा से खास नाता है। अनिल शर्मा ने पहले धर्मेंद्र को लेकर 'हुकूमत', 'ऐलान-ए-जंग', 'फरिश्ते', 'तहलका' जैसी फिल्में बनाई हैं। इसके बाद उन्होंने सनी देओल के साथ वे 'गदर एक प्रेम कथा', 'द हीरो', 'अपने', 'सिंह साहब द ग्रेट' बनाई।  बता दें कि यह जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में गदर मचाने के लिए तैयार है। अनिल शर्मा एक बार फिर से सनी देओल की फिल्म का निर्देशन करेंगे। सनी और अनिल की हिट जोड़ी साथ काम करने वाली है।

इस फिल्म का नाम 'कवच' होगा। इस फिल्म का ऑफर लेकर जब अनिल शर्मा सनी देओल के पास गए तो वे फौरन इसके लिए राजी हो गए। फिलहाल सनी देओल अपने बेटे को लेकर फिल्म 'पल पल दिल के पास' की तैयारियों में लगे हैं। वहीं अनिल शर्मा भी अपने बेटे उत्कर्ष को लेकर फिल्म 'जीनियस' बना रहे हैं। शायद आपको मालूम न हो उत्कर्ष वही बच्चा  है जो फिल्म 'गदर' में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाता है।  दोनों जैसे ही अपनी फिल्म पूरी कर लेंगे, 'कवच' पर काम शुरू कर देंगे। इस फिल्म को दिसम्बर 2019 में रिलीज किया जाएगा।