निर्देशक आयान ने शेयर किए 'ब्रह्मास्त्र' के वे लोगो, जिन्हें किया गया था रिजेक्ट

निर्देशक आयान ने शेयर किए 'ब्रह्मास्त्र' के वे लोगो, जिन्हें किया गया था रिजेक्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड निर्देशक आयान ​मुखर्जी की फिल्म् "ब्रह्मास्त्र" इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हालही में फिल्म का लोगो ​रिलीज किया गया था। फिल्म के निर्देशक ने फिल्म का ऑफिशियल लोगो रिलीज करने के बाद, अब उन लोगो को शेयर किया है, जिन्हें रिजेक्ट किया गया था। अयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन लोगो की फोटोज शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- "The Rejects!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Rejects ! #brahmastra #reflecting #rejectedbutnotforgotten

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

फिल्म के इन लोगों को देखकर समझ आता है कि फिल्म के लिए काफी मेहनत की गई है। उसके बाद ही सबसे अच्छे लोगों को सिलेक्ट किया गया है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और ​आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो प्रयागराज कुंभ में भव्य तरीके से लांच किया गया। ड्रोन की मदद से हवा में जगमगाती रोशनियों से लोगो को हजारों लोगों के सामने प्रदर्शित किया गया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। एक तरफ जहां शिवरात्रि के खास दिन पर फिल्म का लोगो रिलीज किया गया। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्दे​शक अयान मुखर्जी ने भी इसी दिन इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था।  

इंस्टाग्राम पर आते ही अयान ने एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में एक कपल है। जो सूरज की रोशनी में एक दूसरे को गले लगाते हुए खड़ा हुआ है। प्रेमी सूरज की रोशनी से प्रेमिका को बचाने की कोशिश कर रहा है। साथ ही अयान ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा  "Part 1: Love"। इस एनिमेटेड तस्वीर को हैश टैग ब्रह्मास्त्र पर खूब शेयर किया जा रहा है। खास बात यह ​है कि यह कपल रणबीर और आलिया की तरह ही दिख रहा है। यही कारण है कि लोग इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन के चलते भी यह फिल्म लगातार चर्चा में है। 

Created On :   8 March 2019 7:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story