माचेरला नियोजकावर्गम के निर्देशक ने नेटिजन के खिलाफ की शिकायत

Director of Macherla Niyokavargam complains against netizens
माचेरला नियोजकावर्गम के निर्देशक ने नेटिजन के खिलाफ की शिकायत
टॉलीवुड माचेरला नियोजकावर्गम के निर्देशक ने नेटिजन के खिलाफ की शिकायत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। माचेरला नियोजकावर्गम के निर्देशक एमएस राजा शेखर रेड्डी ने एक इंटरनेट यूजर के खिलाफ पुलिस से संपर्क किया है। उन्होंने एक ट्विटर ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसे वह अपनी मानहानि के लिए जिम्मेदार मानते हैं।

12 अगस्त को इसकी बड़ी रिलीज के लिए तैयार, नितिन की मचेरला नियोजकावर्गम, उन्हें एक आईएएस अधिकारी के रूप में चित्रित करेगी। हालांकि, फिल्म मचेरला नियोजकावर्गम के निर्देशक एम.एस. राजा शेखर का एक पुराना ट्वीट अब वायरल हुआ है।

रिलीज से कुछ ही दिन दूर, यह एक्शन से भरपूर ड्रामा एक विवादास्पद विषय बन गया है, क्योंकि निर्देशक अपने राजनीतिक झुकाव के चलते विवाद में फंस गए हैं।

ट्विटर यूजर्स का आरोप है कि निर्देशक ने अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किए थे, लेकिन फिल्म निर्माता ने काउंटर किया कि यह उनकी प्रोफाइल नहीं है और उनके नाम पर एक फर्जी अकाउंट बनाया गया है। एमएस राजा शेखर रेड्डी ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि उपरोक्त हैंडल की वर्तनी भी अलग है।

हालांकि, इंटरनेट उपयोगकर्ता ने इसका विरोध किया और यहां तक कि उनके अन्य ट्वीट्स पर भी प्रकाश डाला, जिसमें उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं को ट्रोल किया था, ताकि वाईएसआरसीपी (आंध्र प्रदेश की वर्तमान सत्ताधारी पार्टी) को अपना समर्थन दिखाया जा सके।

इसके जवाब में माचेरला नियोजकावर्गम के निदेशक ने हैदराबाद साइबर क्राइम यूनिट से शिकायत की है। निर्देशक ने लिखित शिकायत में कहा है कि उनकी फिल्म के स्क्रीन पर आने से ठीक पहले कुछ लोग उनके खिलाफ अवांछित नफरत पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story