बैकग्राउंड स्कोर बनाने में पूरे 7 महीने लगे

Director of Shamshera: It took full 7 months to make background score
बैकग्राउंड स्कोर बनाने में पूरे 7 महीने लगे
शमशेरा के निर्देशक बैकग्राउंड स्कोर बनाने में पूरे 7 महीने लगे
हाईलाइट
  • शमशेरा के निर्देशक: बैकग्राउंड स्कोर बनाने में पूरे 7 महीने लगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक करण मल्होत्रा ने कहा कि रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर अभिनीत नई फिल्म शमशेरा का बैकग्राउंड स्कोर तैयार करने में सात महीने लगे। करण ने कहा, जब कोई ट्रेलर या वीडियो बनाया जाता है, तो हमारे दर्शकों के लिए उसमें बहुत सारा मसाला जोड़ा जाता है, जिससे उनसे पॉजिटिव प्रतिक्रियाएंमिलें और जब दर्शक उसपर टिप्पणी करते हैं तो बहुत खुशी होती है।

शमशेरा फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर बहुत महत्वपूर्ण था। वीडियो के संगीत स्कोर पर इस तरह की उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलना खुशी की बात है। उन्होंने आगे कहा, और मैं आपसे वादा करता हूं। यह वास्तव में सिर्फ एक झलक है कि शमशेरा का बैकग्राउंड स्कोर आखिरकार कैसा होने वाला है।

मिथुन और मैंने आपको एक ऐसा स्कोर देने के लिए एक रोमांचक और पूरे 7 महीने बिताए हैं जो वास्तव में आपको फिल्म और इसके गाने के लिए नए अनुभव प्रदान करेगा। ये जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यशराज फिल्म्स शमशेरा 22 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में संजय को रणबीर के कट्टर दुश्मन के रूप में दिखाया गया है। संजय निर्दयी खलनायक की भूमिका निभाएंगे और रणबीर के साथ उनका तसलीम देखने लायक होगा क्योंकि वे एक-दूसरे के खिलाफ क्रूरता से पेश आएंगे। इसमें लीड रोल वाणी कपूर और को रणबीर कपूर ने निभाया है।

आईएएनएस

Created On :   15 Feb 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story