तानाजी : द अनसंग वॉरियर : निर्देशक ओम राउत ने अजय देवगन को बताया असली हीरो

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • निर्देशक ओम राउत ने अजय देवगन को बताया असली हीरो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक ओम राउत की महाकाव्य फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर को 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तीन सम्मान मिले हैं, ऐसे में ओम राउत ने सभी को इस बड़ी जीत के लिए धन्यवाद दिया और उल्लेख किया कि कैसे मुख्य अभिनेता अजय देवगन सभी के लिए सच्चे नायक हैं।

फिल्म ने संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का पुरस्कार जीता है, अजय देवगन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और नचिकेत बर्वे और महेश शेरला ने सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन का पुरस्कार जीता है।

राउत ने एक बयान में कहा कि तानाजी : द अनसंग वॉरियर उनका प्यार का श्रम था। उन्होंने आगे कहा, फिल्म को अजय देवगन सर का पूरा समर्थन मिला, जो न केवल मुख्य भूमिका निभाने के लिए सहमत हुए, बल्कि इसे बनाने के लिए भी प्रयास किए। मुझे खुशी है कि फिल्म ने 68वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में संपूर्ण मनोरंजन के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है।

निर्देशक ने आगे कहा, मैं अजय सर को फिल्म में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में उनकी जीत के लिए भी बधाई देता हूं। वह सबसे अच्छे रूप में तानाजी थे। यह सैफ सर के लिए विशेष उल्लेख के बिना अधूरा होगा, जिनका समर्थन इस फिल्म के परिणाम के लिए महत्वपूर्ण रहा है। मैं नचिकेत बर्वे और महेश शेरला को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइनर का पुरस्कार जीता।

अत में उन्होंने कहा, एक फिल्म एक व्यक्ति का शो नहीं है, यह इसकी पूरी टीम का प्रयास है, कलाकार और चालक दल प्रत्येक परियोजना के स्तंभ हैं। यह पुरस्कार प्रत्येक व्यक्ति के लिए है, जिसने तन्हाजी पर काम किया है, वे सभी हैं मेरे गुमनाम नायक। मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म को व्यावसायिक सफलता और सच्ची सराहना मिली। पुरस्कार और पुरस्कार वास्तव में दिलकश हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...