अभिनेत्री ने के-पॉपर जैक्सन वैंग के साथ मुंबई की सड़कों के लिए मजे

Disha Patani rocks the streets of Mumbai with K-popper Jackson Wang
अभिनेत्री ने के-पॉपर जैक्सन वैंग के साथ मुंबई की सड़कों के लिए मजे
दिशा पटानी अभिनेत्री ने के-पॉपर जैक्सन वैंग के साथ मुंबई की सड़कों के लिए मजे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिशा पटानी एक उत्साही के-पॉप प्रशंसक और अनुयायी के रूप में जानी जाती हैं। अभिनेत्री समय-समय पर कोरियाई गाने, एनीमे और फिल्मों के लिए अपने प्यार को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।

उन्हें आखिरी बार दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड गोट7 के सदस्य जैक्सन वोंग की कंपनी का आनंद लेते देखा गया था, जो लोलापालूजा 2023 में अपने प्रदर्शन के लिए भारत में थे, और दिशा के साथ मुंबई की सड़कों के लिए खूब मजे लिए।

संगीत समारोह के दूसरे दिन वांग ने दमदार परफॉर्मेंस दी। और एक्ट्रेस ने खुली बस में उनके साथ मुंबई की सड़कों को एक्सप्लोर किया।

दिशा अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ सहयोग करने के लिए कोई अजनबी नहीं है, वह इससे पहले जैकी चैन के साथ कुंग फू योगा में काम कर चुकी हैं।

अभिनेत्री ने बार-बार राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपने सिजलिंग डांस नंबरों से दर्शकों को प्रभावित किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर की योद्धा और अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story