बॉलीवुड: दिशा पटानी एक विलेन रिटर्न्‍स में जॉन के साथ ग्रे किरदार निभाएंगी

June 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बड़े पर्दे पर एक नकारात्मक किरदार में नजर आने के लिए तैयार दिशा पटानी अपने करियर के सबसे दिलचस्प दौर में से एक का आनंद ले रही हैं। वह जॉन अब्राहम के साथ आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्‍स में नजर आएंगी। एक विलेन रिटर्न्‍स के साथ। दिशा अपने करियर में पहली बार ग्रे किरदार निभाती नजर आएंगी।

अभिनेत्री ने कहा कि, एक नकारात्मक किरदार को अपनाने के लिए कुछ तैयारी करनी पड़ी। मैंने बस अपने निर्देशक की सलाह का पालन किया। मुझे ये बहुत सारी नकारात्मक फिल्में देखना भी याद है और एक बिंदु था कि सर मैं इसे अब और नहीं देख सकती क्योंकि यह मुझे एक अलग इंसान बना रहा है लेकिन मैंने बस वही किया जो उन्होंने मुझसे कहा था। मोहित सर वास्तव में जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और वह हर किसी के जीवन को आसान बनाते हैं।

दिशा पटानी इससे पहले मोहित सूरी की फिल्म मलंग में अपने अभिनय के लिए नजर आ चुकी हैं। यह दूसरी बार है जब उन्हें उनके द्वारा किसी प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है। मैं मलंग में मोहित सर के साथ काम करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली हूं। उन्होंने मुझे बाहर जाने के लिए प्रेरित किया। मुझे शैली पसंद है और मैं और भी अधिक पसंद करूंगी। यह उनके साथ मेरी दूसरी फिल्म है। मुझे आशा है कि वह मुझसे ऊबे नहीं हैं क्योंकि मैं उनके साथ बार-बार काम करना पसंद करूंगी।

दिशा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, जॉन ने कहा, मुझे लगता है कि दिशा के साथ काम करने का यह एक शानदार अनुभव था। जब आप स्क्रीन पर आते हैं तो यह दुर्लभ होता है, और आपको लगता है कि केमिस्ट्री काम कर रही है, हमने दिशा के साथ भी ऐसा ही महसूस किया। काम के मोर्चे पर, एक विलेन रिटर्न्‍स के अलावा, कुछ महीने पहले दिशा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत धर्मा प्रोडक्शन की योद्धा की शूटिंग पूरी की।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.