दिशा पटानी की लेटेस्ट बिकिनी फोटो ने मचाया तहलका, फैन्स ने किया रिएक्ट

Disha Patanis latest bikini photo created panic, fans reacted
दिशा पटानी की लेटेस्ट बिकिनी फोटो ने मचाया तहलका, फैन्स ने किया रिएक्ट
दिशा का ग्लैमरस अंदाज दिशा पटानी की लेटेस्ट बिकिनी फोटो ने मचाया तहलका, फैन्स ने किया रिएक्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियो में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस समुद्र किनारे अपनी छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने बिकनी में अपनी एक ड्रॉप-डेड फोटो शेयर की है, जिसके बाद से इंस्टाग्राम पारा बढ़ गया है।

कट-आउट बिकिनी में दिया पोज
सन-किस्ड फोटो शेयर करते हुए दिशा ने अपनी ब्राउन कट-आउट बिकिनी में पोज देते हुए फोटो सेशल मीडिया पर अपलोड की है। जैसे ही उन्होंने इस फोटो को शेयर किया, उनके फैन्स काफी खुश हो गए। हर तरफ से कमेंट की बौछार होने लगी। जहां एक फैन ने लिखा, "आपको देखकर रेड वाइन का नशा उतर जाएगा।" इसके बाद कमेंट का सिलसिला यहीं नहीं रूका। कई यूजर ने तो टाइगर को लेकर भी कई कमेंट किए। 

बता दें कि, टाइगर और दिशा कथित तौर पर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दोनों ने सामने इस बात खुलासा नहीं किया है। लेकिन कपल के सोशल मीडिया पीडीए, डिनर डेट और आउटिंग से बहुत कुछ सामने आता है। वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने एक मीडिया पोर्टल को बताया था कि उनके बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, टाइगर को अपनी आगामी फिल्म, "हीरोपंती 2" की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर  दस्तक देगी। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड दिशा अगली बार मोहित सूरी की "एक विलेन रिटर्न्स" में दिखाई देंगी। जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे।

Created On :   18 April 2022 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story