दिव्या अग्रवाल ने शेयर की अपूर्वा पडगांवकर के साथ सगाई की तस्वीरें, वरुण की पोस्ट ने खड़े किए सवाल

Divya Agarwal shares engagement pictures with Apoorva Padgaonkar, Varuns post raises questions
दिव्या अग्रवाल ने शेयर की अपूर्वा पडगांवकर के साथ सगाई की तस्वीरें, वरुण की पोस्ट ने खड़े किए सवाल
मनोरंजन दिव्या अग्रवाल ने शेयर की अपूर्वा पडगांवकर के साथ सगाई की तस्वीरें, वरुण की पोस्ट ने खड़े किए सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल द्वारा अपने बॉय फ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर के साथ अपनी सगाई की तस्वीरों की एक सीरीज साझा करने के बाद वरुण सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक शांत इमोजी साझा की।

हालांकि, उन्होंने कुछ भी उल्लेख नहीं किया है, लेकिन उनकी पोस्ट के बारे में बहुत चर्चा है और उनके कई प्रशंसक मान रहे हैं कि यह उनकी सगाई पर उनकी प्रतिक्रिया है। वास्तव में, कुछ ने उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं।

5 दिसंबर को, उन्होंने अपना 30वां जन्मदिन मनाया और उनका जश्न और भी खास था क्योंकि उनके उद्यमी प्रेमी ने उन्हें प्रस्तावित किया था। एक तस्वीर में अपूर्वा दिव्या को किस करती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह अंगूठी पहने नजर आ रही हैं।

दिव्या ने कैप्शन में लिखा है, क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई है और मुझे यात्रा साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है .. हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से। मैं कभी अकेले नहीं चलूंगी। दिव्या पहले वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिनसे उनकी मुलाकात ऐस ऑफ स्पेस शो के सेट पर हुई थी। उन्होंने चार साल तक डेट किया लेकिन बाद में अलग हो गए।

वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक शांत इमोजी साझा किया, लेकिन उनके पोस्ट के बाद कई प्रशंसकों ने मान लिया कि वह दिव्या की सगाई के प्रति अपनी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं और अपनी निराशा व्यक्त की क्योंकि अब कोई उम्मीद नहीं है कि दोनों एक साथ हो सकते हैं।

पोस्ट के बाद, उनके कई प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने उन्हें उनके जीवन के एक नए अध्याय की शुरूआत के लिए बधाई दी। जय भानुशाली, सना मकबूल ने भी अपनी शुभकामनाएं साझा कीं और उन्हें बधाई दी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story