दिव्यांक पाटीदार बाप से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

Divyank will make his Bollywood debut with Patidars father
दिव्यांक पाटीदार बाप से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
कहां हम कहां तुम एक्टर दिव्यांक पाटीदार बाप से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
हाईलाइट
  • दिव्यांक पाटीदार बाप से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आखिरी बार टीवी शो कहां हम कहां तुम में नजर आए अभिनेता दिव्यांक पाटीदार जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल की आगामी एक्शन फिल्म बाप से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

वे कहते हैं, मैं इतने बड़े प्रोजेक्ट की कास्ट में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जिसमें मुझे इतने सारे लोकप्रिय सितारों से मिलने का मौका मिलेगा, जिन्हें मैंने बचपन से प्यार किया है।

यह मेरे लिए एक ड्रीम डेब्यू होगा। मुझे लगता है कि टीवी शो और डिजिटल प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद अगर समय इस तरह मेरा साथ देता है तो मैं बॉलीवुड के अवसरों का आनंद लूंगा। मैं इस प्रोजेक्ट के लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।

पाटीदार जिन्होंने अपने टीवी करियर की शुरूआत फना: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी से की थी, और बाद में इश्क सुभान अल्लाह, कसम से, जोधा अकबर जैसे लोकप्रिय शो में भी काम किया, वह बॉलीवुड स्टार ऋतिक के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। रोशन और बाप में उनकी भूमिका का संबंध उनके आदर्श से है।

दिव्यांक कहते हैं, फिल्म में मैं रोहित की भूमिका निभा रहा हूं। और मुझे फिल्म में जैकी सर की बहन के प्रेमी के रूप में लिया गया है।

मैं वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि मेरे रोल मॉडल ऋतिक रोशन ने भी अपने बॉलीवुड डेब्यू कहो ना.. प्यार है में रोहित की भूमिका निभाई थी। मैं इस संयोग को अपने लिए सौभाग्य के रूप में देखता हूं। क्योंकि मैं ऋतिक सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story