क्या आपको भी पसंद है रणबीर कपूर, आलिया भट्ट का केसरिया सॉन्ग, इस तारीख को होगा लव एंथम रिलीज 

ब्रह्मास्त्र क्या आपको भी पसंद है रणबीर कपूर, आलिया भट्ट का केसरिया सॉन्ग, इस तारीख को होगा लव एंथम रिलीज 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमेस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से बेताब बैठे हैं। दोनों की शादी के दिन इस फिल्म के लव सॉन्ग केसरिया का एक टीजर दर्शकों के लिए रिलीज किया गया था। प्रीतम द्वारा बनाए गए इस मेलोडी के फैंस दीवाने हो गएं और फुल सॉव्ग के रिलीज होने का इंतजार करने लगे। हालांकि फैंस को अब इस सॉन्ग के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मेकर्स ने इस सॉन्ग की रिलीडिंग डेट जारी कर दी है, अब बहुत जल्द आप इस पूरे लव एंथम को सुन सकेंगे। 

जुलाई में होगा रिलीज
ब्रह्मास्त्र मेकर्स 15 जुलाई को फिल्म का पहला सॉन्ग केसरिया लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस गाने के चलिए चल रहा फैंस का लंबा इंतजार अब आखिरकार खत्म होने वाला है। इस गाने की पहले एक छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इससे दर्शको को प्यार हो गया था। इस सॉन्ग को रिलीज करने के लिए मेकर्स काफी एक्साइटेड हैं और उन्हे उम्मीद है कि ये सॉन्ग दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

फिल्म की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को 2डी, 3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार है। अयान मुखर्जी भारतीय दर्शकों के लिए एक एक्शन पैक्ड एडवेंचर लेकर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया शानदार भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। रिपोर्टस के मुताबिक इसमें शाहरुख खान भी एक कैमियो करते दिखाई देंगे। 

वीडियो- Sony Music India

 

 

Created On :   11 July 2022 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story