डिजिटल डेब्यू के लिए जॉनी डेप-एम्बर हर्ड ट्रायल सेट पर वृत्तचित्र

Documentary on Johnny Depp-Amber Heard trial set for digital debut
डिजिटल डेब्यू के लिए जॉनी डेप-एम्बर हर्ड ट्रायल सेट पर वृत्तचित्र
हॉलीवुड डिजिटल डेब्यू के लिए जॉनी डेप-एम्बर हर्ड ट्रायल सेट पर वृत्तचित्र

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। एनबीसी न्यूज के तहत जॉनी डेप बनाम एम्बर हर्ड ट्रायल पर एक नई डॉक्यूमेंट्री डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट वैराइटी के अनुसार, ए मैरिज ऑन ट्रायल: जॉनी डेप, एम्बर हर्ड एंड ट्रुथ इन द एज ऑफ सोशल मीडिया शीर्षक से, वृत्तचित्र एनबीसी न्यूज नाउ पर शुरू होगा और एनबीसीन्यूज डॉट कॉम और पीकॉक पर मांग पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

30 मिनट की डॉक्यूमेंट्री के लिए एनबीसी न्यूज के विवरण के अनुसार, द डेप बनाम हर्ड मानहानि मुकदमे ने दो अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं - वे जो पर्याप्त नहीं हो सके और जिन्हें वे जितना चाहते थे उससे अधिक प्राप्त कर सके। नई डीप-डाइव डॉक्यूमेंट्री इस बात की पड़ताल करती है कि ट्रायल ने सोशल मीडिया, विशेष रूप से टिकटॉक को क्यों प्रभावित किया, और अगर सोशल मीडिया कवरेज उनका एकमात्र समाचार स्रोत था, तो दर्शक क्या चूक गए। एक फैसले के मद्देनजर, जिसने कानूनी विशेषज्ञों को आश्चर्यचकित कर दिया, एनबीसी न्यूज ने जांच की कि परीक्षण कैसे विकसित हुआ एक टिकटोक परीक्षण में और भविष्य में घरेलू दुर्व्यवहार के मामलों के लिए फैसले का क्या अर्थ है।

वृत्तचित्र में विशेष रुप से प्रदर्शित साक्षात्कार में हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट, घरेलू हिंसा के खिलाफ राष्ट्रीय गठबंधन के सीईओ रूथ ग्लेन, अमेरिकी विश्वविद्यालय के कानून के प्रोफेसर और लिंग हिंसा विशेषज्ञ जेमी अब्राम्स, एनबीसी न्यूज के वरिष्ठ ब्रेकिंग न्यूज रिपोर्टर दोहा मदनी, एनबीसी न्यूज टेक और संस्कृति रिपोर्टर कैट टेनबार्ज शामिल हैं। और पीपल मैगजीन के निगेल स्मिथ, दूसरों के बीच में। ए मैरिज ऑन ट्रायल: जॉनी डेप, एम्बर हर्ड एंड ट्रुथ इन द एज ऑफ सोशल मीडिया एनबीसी न्यूज डिजिटल डॉक्स यूनिट द्वारा निर्मित है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story