WEDDING: ननंद की शादी में दृष्टि ने लगाए ठुमके, पति संग दिखी शानदार केमिस्ट्री

drashti dhami dances with hubby on odhani at sister in law sangeet drashti dhami photos viral drashti dhami video viral
WEDDING: ननंद की शादी में दृष्टि ने लगाए ठुमके, पति संग दिखी शानदार केमिस्ट्री
WEDDING: ननंद की शादी में दृष्टि ने लगाए ठुमके, पति संग दिखी शानदार केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दृष्टि धामी पति नीरज खेमका संग ठुमके लगाती दिख रही हैं। डांस परफॉर्मेंस में पति संग दृष्टि की केमिस्ट्री शानदार नजर आईं। जिसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज और वीडियो से लगाया जा सकता है। आइए देखते हैं शादी की इनसाइड फोटोज और वीडियो।

संगीत में जमकर नाची दृष्टि
दृष्टि का ये डांस वीडियो उनकी ननद की शादी की प्री वेडिंग फंक्शन का है। ननद की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में दृष्टि ने जमकर एन्जॉय किया। उनके डांस का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना के सॉन्ग ओढ़नी पर डांस किया है। इसके अलावा दृष्टि ने ढोल पर बैठकर भी डांस किया। 

BB: जब अमृता खानविलकर से पूछा गया ये सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

ननंद को हल्दी लगातें नजर आईं दृष्टि
फोटोज में दृष्टि अपनी ननद को हल्दी लगाते नजर आई, जिसके बाद रात में दृष्टि के घर पर संगीत और मेहंदी की रस्मों को पूरा किया गया। इस दौरान दृष्टि बड़े ही जोश में दिखीं। दृष्टि की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस सनाया इरानी ने उनके डांस का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। सनाया ने दृष्टि को डांस करते वक्त खूब चीयर भी किया। 

 

Promotion: जब कपिल ने किया दीया से फ्लर्ट... एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, सुनाए और भी किस्से

बता दें, हाल ही में दृष्‍ट‍ि ने अपनी पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। उन्होंने शादी की पांचवी सालगिरह पर एक खास तस्वीर साझा की थी। उन्‍होंने फोटो शेयर कर पति नीरज के लिए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा था। दृष्टि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- "उस वक्‍त भी प्‍यार था और आज भी प्‍यार है। हमेशा प्‍यार किया है और हमेशा करूंगी... हम दोनों को ये पांचवां साल मुबारक... हैप्‍पी एनिवर्सरी"।

 

दृष्‍ट‍ि धामी और नीरज खेमका ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 21 फरवरी 2015 में शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की साथ में केमिस्ट्री बेहद शानदार है।

Created On :   28 Feb 2020 12:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story