दुलकर ने फिल्म के संगीत निर्देशक से कहा : आप सीता रामम की धड़कन हैं

Dulquer told the films music director: You are Sita Ramams heartbeat
दुलकर ने फिल्म के संगीत निर्देशक से कहा : आप सीता रामम की धड़कन हैं
टॉलीवुड दुलकर ने फिल्म के संगीत निर्देशक से कहा : आप सीता रामम की धड़कन हैं
हाईलाइट
  • दुलकर ने फिल्म के संगीत निर्देशक से कहा : आप सीता रामम की धड़कन हैं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म सीता रामम की खूब तारीफों के बाद नौवें पायदान पर चल रहे अभिनेता दुलकर सलमान ने फिल्म के संगीत निर्देशक विशाल चंद्रशेखर को दिल की धड़कन बताया है। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले, संगीत निर्देशक विशाल चंद्रशेखर ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, प्रिय राम, सीता और आफरीन, सीतारामम में आपके साथ काम करना खुशी की बात थी। यह फिल्म संगीत निर्देशक के रूप में मेरी अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है।

उन्होंने कहा, आप लोगों को पर्दे पर परफॉर्म करते हुए देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं आपकी शानदार सफलता की कामना करता हूं। मुझे यकीन है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में मेरे लिए कई रोमांचक दरवाजे खोलने वाली है।

मैं एक बड़ी परियोजना पर काम करने के लिए तरस रहा हूं। यह फिल्म हमेशा के लिए मेरी पसंदीदा बनी रहेगी। मुझे बिना किसी समझौता के काम करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। आपके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं। - प्यार के साथ विशाल शेखर।

विशाल चंद्रशेखर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दुलकर ने जवाब दिया, वीसी! आपने मेरा दिल तोड़ दिया! बैकग्राउंड म्यूजिक, खासकर बीजीएम के क्लाइमेक्स ने मेरे अंदर को चोट पहुंचाई। आप सीताराम के दिल की धड़कन हैं!

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story