comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Sushant Rajput death: ED ने बिहार पुलिस से FIR की कॉपी मांगी, पैसे की लेनदेन की जांच कर सकती है

Sushant Rajput death: ED ने बिहार पुलिस से FIR की कॉपी मांगी, पैसे की लेनदेन की जांच कर सकती है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री हो गई है। ED ने गुरुवार को बिहार पुलिस को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दर्ज FIR की कॉपी मांगी है। ED सुशांत के धन और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करना चाहती है। दरअसल, सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में ट्रांसफर किए गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल
उधर, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और बिहार सरकार ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर कोई भी आदेश पारित करने से पहले सुनवाई की मांग की। कैविएट एक प्रकार की याचिका है जिसमें कोर्ट एप्लिकेंट को बिना नोटिस भेजे विपक्षी पार्टी को कोई भी रिलीफ या एक्शन नहीं लेती। दरअसल, सुशांत के पिता के पटना थाने में 25 जुलाई को FIR दर्ज करने के बाद रिया चक्रवर्ती ने 29 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके उन्होंने पटना में दायर किए गए मुकदमे को मुंबई ट्रांसफर किए जाने का अनुरोध किया था।

14 जून को सुशांत घर पर मृत पाए गए थे
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा था। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि सुशांत के परिजन इस जांच से संतुष्ट नहीं है। इस वजह से सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। शिकायत में रिया पर कई गंभीर आरोपों के अलावा सुशांत के खाते से एक साल में 15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत ये केस दर्ज किया था। 

कमेंट करें
IQx2l