बॉलीवुड: जन्मदिन पर एकता कपूर ने लॉन्च की एथनिक वियर लाइन

June 7th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री एकता कपूर ने मंगलवार को अपने 47वें जन्मदिन पर एंटरटेनमेंट कॉमर्स प्लेटफॉर्म रोपोसो के साथ ईके के बैनर तले अपनी एथनिक वियर लाइन लॉन्च की। 100 प्रतिशत कपास से निर्मित, ईके के तीन संग्रह चारबाग, सियाही और कैरी में कुर्ता, बॉटम्स और दुपट्टे जैसे उत्पाद शामिल हैं।

वे ऐसे उत्पाद बनाने के ईके के लोकाचार को मूर्त रूप देते हैं जो उपयोगकतार्ओं के लिए भावनात्मक कल्याण और सकारात्मक ऊर्जा की भावना लाते हैं। अन्य ईके उत्पादों की तरह, इसकी कपड़ों की लाइन स्थानीय भारतीय कारीगरों द्वारा तैयार की जाती है, जो आधुनिक डिजाइन तत्वों के साथ पारंपरिक भारतीय शिल्प कौशल को मिश्रित करती है।

चारबाग संग्रह में सुंदर पुष्प और प्रकृति-थीम वाले प्रिंट हैं जो शांति का प्रतिनिधित्व करते हैं। नए लॉन्च के बारे में बोलते हुए, एकता ने कहा, मैं ईके को विकसित करने के लिए बेहद रोमांचित हूं - एक ऐसा ब्रांड जिसे मैंने रोपोसो के साथ सह-निर्मित किया है - हमारी नई परिधान लाइन के लॉन्च के साथ। ईके ने अब तक जो सफलता देखी है, उसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं।

ईके के कुछ उत्पाद, जैसे तांबे की बोतलें, लॉन्च होने के पहले महीने के भीतर स्टॉक से बाहर हो गए, और मैं यह देखकर उत्साहित थी कि ईके ज्वेलरी संग्रह में से एक बुरी नजर हार एक बड़ी हिट बन गई, खासकर मेरे दोस्त के बाद और टेलीविजन स्टार करण कुंद्रा ने इसे तेजस्वी प्रकाश को उपहार में दिया। मुझे उम्मीद है कि उपभोक्ता हमारी परिधान सीरीज को भी उतना ही प्यार देंगे।

मानसी जैन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर, रोपोसो ने कहा, ईके पहला डी2सी ब्रांड था जिसे हमने पिछले साल ग्लांस कलेक्टिव अम्ब्रेला के तहत बहुआयामी एकता आर कपूर के साथ लॉन्च किया था। इसे एक में अगला कदम उठाते हुए देखना उत्साहजनक है। परिधान लाइन के शुभारंभ के साथ महीनों की बात है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.