एकता कपूर ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए पुराने मिस्टर बजाज को किया गुडबाय, नए की खोज शुरू

Ekta Kapoor Say Goodbye To Old MR Bajaj And Start searching For New Bajaj
एकता कपूर ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए पुराने मिस्टर बजाज को किया गुडबाय, नए की खोज शुरू
एकता कपूर ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए पुराने मिस्टर बजाज को किया गुडबाय, नए की खोज शुरू

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 में जल्द ही आपको एक नया ट्रैक देखने मिलेगा। शो में को​मोलिका का पर्दाफाश होने वाला है, जिसके चलते अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे के हो जाएंगे। इसके साथ ही मिस्टर बजाज की भी एंट्री इस शो में जल्द ही होने वाली है। एकता कपूर ने मिस्टर बजाज के रोल के लिए हीरो की तलाश शुरू कर दी है। ​रिपोर्ट के मुताबिक इस रोल के लिए एजाज खान को ​फाइनल किया जा सकता है। 

बता दें शो के पहले सीजन में यह आइकोनिक किरदार रोनित रॉय ने निभाया था। शो में नया ट्रैक शुरू होने के चलते रोनित रॉय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें मिस्टर बजाज और प्रेरणा की स्पेशल बॉन्डिग दिखाई गई ​थी। हालही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा कि वक्त आ गया है रोन‍ित रॉय के न‍िभाए आइकॉन‍िक मिस्टर बजाज को गुड बाय कहने का। नए मिस्टर बजाज की सर्च शुरू हो गई है। रोन‍ित ने कई रोल न‍िभाए हैं लेकिन ये किरदार हमेशा आइकॉन‍िक रहेगा। अब तक अनुराग प्रेरणा, न‍िव‍ि, कोमोल‍िका ये सभी परफेक्ट मैच हुए क्या मिस्टर बजाज होंगे...  

एकता के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ह‍िना खान ने कमेंट किया है कि मेरा मिस्टर बजाज से मिलना नहीं होगा। शो में प्रेरणा का रोल न‍िभा रहीं एर‍िका ने कमेंट करते हुए पूछा है कि कौन है मिस्टर बजाज? खैर, शो में मिस्टर बजाज का कि​रदार कोई भी निभाए, लेकिन आपको बता दें कसौटी जिंदगी की 2 में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। उम्मीद शो के आगे के​ मोड़ आपको पसंद आएंगे। 
 

Created On :   6 May 2019 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story