लॉकडाउन के दौरान एंजाइटी से संघर्ष कर रहीं एली गोल्डिंग

Ellie Golding struggling with envy during lockdown
लॉकडाउन के दौरान एंजाइटी से संघर्ष कर रहीं एली गोल्डिंग
लॉकडाउन के दौरान एंजाइटी से संघर्ष कर रहीं एली गोल्डिंग

लॉस एंजेलिस, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। गायिका ऐली गोल्डिंग ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान अपनी एंजाइटी को लेकर खुलासा किया है। उनका कहना है कि यह काफी कठिन है।

गोल्डिंग ने अपने इस संघर्ष के बारे में शनिवार को आयोजित लाइव कंसर्ट ग्लोबल सिटिजन वन वल्र्ड: टूगेदर एट होम के दौरान बताया।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गायिका ने स्वीकार किया कि वह ऑनलाइन दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने से पहले उन्हें यह कठिन लग रहा था। गायिका ने वर्चुअल कंसर्ट में अपने कई हिट गानों का प्रदर्शन किया।

गायिका ने लाइव कंसर्ट के दौरान कार्यकर्ताओं की बहादुरी की सराहना करते हुए कहा, मेरे ख्याल से यह बेहद शानदार है कि हम सब घर पर रह कर खुद को सुरक्षित रख रहे हैं। और अच्छी बात है कि हम सब एक माध्यम से जुड़े हुए हैं।

अपनी परफॉर्मेंस के बाद गायिका फिर से कंसर्ट से लाइव जुड़ी और इस बार उन्होंने महामारी के दौरान अपनी एंजाइटी के बारे में बताया।

गायिका ने कहा, मैं जानती हूं कि मुझे म्यूजिक ने ही बचाया है, बल्कि इसने लॉकडाउन के दौरान घर में बंद रहने के दौरान भी मेरी जिंदगी बचाई है। यदि आप मेरी ही तरह हैं, तो आप एक्सप्लोर करना पसंद करते हैं, चलना पसंद करते हैं, लेकिन क्योंकि हम सभी घर के अंदर बंद है, तो यह नहीं हो पा रहा है। उम्मीद है यह जल्द ही खत्म हो जाएगा।

Created On :   19 April 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story