एमा डीआर्सी एचओटीडी में राजकुमारी रानयेरा की भूमिका के लिए तैयार

Emma ready to play Princess Raniera in DArcy HOTD
एमा डीआर्सी एचओटीडी में राजकुमारी रानयेरा की भूमिका के लिए तैयार
अभिनेत्री एमा डीआर्सी एचओटीडी में राजकुमारी रानयेरा की भूमिका के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री एम्मा डीआर्सी हाउस ऑफ द ड्रैगन के छठे एपिसोड में एडल्ट प्रिंसेस रैनयेरा के रूप में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उसने हाल ही में इस बारे में बात की कि कैसे उन्होंने अपने स्टंट खुद किए और सीरीज में इस प्रक्रिया का आनंद लिया। उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा, मैंने स्टंट का थोड़ा सा काम किया, और सबसे पहले, मैं इसके बारे में अहंकारी थी क्योंकि मुझे एक चुनौती पसंद है।

शो की तैयारी महामारी के बीच में ही शुरू हो गई जब जिम सहित सब कुछ बंद कर दिया गया। इसलिए, ये स्टंट उनके सिस्टम के लिए एक झटके के रूप में सामने आए, और फिर हम टीम के साथ काम करने गए - और यह महामारी के बीच में सही था, और कहने की जरूरत नहीं है कि जिम खुला नहीं था - यह सिस्टम के लिए एक झटका था।

10-एपिसोड की सीरीज में पैडी कंसिडाइन, मैट स्मिथ, मिल्ली एल्कॉक, एमिली केरी, ओलिविया कुक, स्टीव टूसेंट, ईव बेस्ट, सोनोया मिजुनो, फैबियन फ्रेंकल और राइस इफांस भी हैं। यह शो कड़वी प्रतिद्वंद्विता, ईष्र्या, वासना, सत्ता की तलाश और टार्गैरियन राजवंश को नष्ट करने के लिए विश्वासघात में गहरा होता जा रहा है। मिगुएल सैपोचनिक, क्लेयर किल्नर, गीता वसंत पटेल और ग्रेग यैटेन्स द्वारा निर्देशित, हाउस ऑफ द ड्रैगन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है, जिसमें हर सोमवार को सुबह 6:30 बजे नए एपिसोड आते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story