एमी अवॉर्ड 2022 : पुरस्कार जीतने पर जेसन सुदेकिस ने दी अजीब प्रतिक्रिया

Emmy Awards 2022: Jason Sudeikis reacts strangely on winning the award
एमी अवॉर्ड 2022 : पुरस्कार जीतने पर जेसन सुदेकिस ने दी अजीब प्रतिक्रिया
हॉलीवुड एमी अवॉर्ड 2022 : पुरस्कार जीतने पर जेसन सुदेकिस ने दी अजीब प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। टेड लासो के स्टार जेसन सुदेकिस ने 74वें वार्षिक टेलीविजन अकादमी पुरस्कारों में एक कॉमेडी सीरीज में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दूसरा एमी पुरस्कार जीता। सुदेकिस ने सोमवार रात को लॉ एंड ऑर्डर : एसवीयू के सितारों क्रिस्टोफर मेलोनी और मारिस्का हरजीत से पुरस्कार स्वीकार करते हुए कहा, ओह नट्स।

अभिनेता ने कहा, मैंने घर पर बैठकर अवॉर्ड शो देखे हैं, मेरी मां को अवॉर्ड शो पसंद हैं और मैं हमेशा लोगों की दीवारों को तोड़ता हूं और कहता हूं कि मुझे नहीं लगता था कि मेरे पास मौका है। अभिनेता ने अपने भाषण के दौरान टेड लासो के कलाकारों और क्रू के साथ-साथ वार्नर ब्रदर्स और डूजर को भी धन्यवाद दिया। अंत में जेसन ने कहा, मैं वास्तव में हैरान हूं और खुश भी।

यह सुदेकिस के लिए इस श्रेणी में लगातार दूसरी जीत है, जिन्होंने 2021 में टेड लासो के लिए प्रतिमा भी घर ले ली। सुदेकिस ने इस साल टेड लासो सीजन 2 के लिए जीत हासिल की, सीरीज के सीजन 3 को पहले ही लपेट लिया गया है। नए सीजन के लिए अभी तक प्रीमियर की तारीख निर्धारित नहीं की गई है। कई कलाकारों ने यह भी संकेत दिया है कि सीजन 3 शो का अंतिम सीजन हो सकता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story