केरी वाशिंगटन ने दी दिवंगत अभिनेता "माइकल विलियम्स" को श्रद्धांजलि, कहा- वो एक उदार इंसान थे

Emmys 2021: Kerry Washington pays tribute to late Michael Williams
केरी वाशिंगटन ने दी दिवंगत अभिनेता "माइकल विलियम्स" को श्रद्धांजलि, कहा- वो एक उदार इंसान थे
एमी अवार्डस 2021 केरी वाशिंगटन ने दी दिवंगत अभिनेता "माइकल विलियम्स" को श्रद्धांजलि, कहा- वो एक उदार इंसान थे
हाईलाइट
  • ऐमी 2021: केरी वाशिंगटन ने दिवंगत माइकल विलियम्स को दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार केरी वाशिंगटन ने रविवार रात 73वें प्राइमटाइम एमी अवार्डस के दौरान एक ड्रामा सीरीज श्रेणी में सहायक अभिनेता को प्रस्तुत करते हुए द वायर और लवक्राफ्ट कंट्री के स्टार माइकल के विलियम्स को श्रद्धांजलि दी । अपनी संक्षिप्त श्रद्धांजलि के दौरान, वाशिंगटन ने विलियम्स को शानदार प्रतिभाशाली अभिनेता और एक उदार इंसान कहा, जो हमें बहुत जल्द छोड़ कर चले गए।

उन्होंने कहा कि आपकी उत्कृष्टता, आपकी कलात्मकता कायम रहेगी। हम आपसे प्यार करते हैं। एचबीओ के लवक्राफ्ट कंट्री में मॉन्ट्रोस फ्रीमैन के रूप में उनकी भूमिका के लिए एक नाटक श्रेणी में सहायक अभिनेता में नामांकित अभिनेता को इस महीने की शुरूआत में 54 साल की उम्र में उनकी मृत्यु से पहले सबसे आगे माना जाता था। यह जीत द क्राउन के टोबियास मेन्जीस को मिली।

आयोजन से पहले, विलियम्स के द वायर के सह-कलाकार वेंडेल पियर्स ने ट्विटर पर लिखा, आज रात एम्मीज में, मुझे आशा है कि वे मेरे दोस्त का सम्मान करेंगे। गॉड ब्लेस माइकल के. विलियम्स। शो के इन-मेमोरियम सेगमेंट के दौरान, विलियम्स की एक क्लिप को दिखाया गया । उन्होंने रिकॉर्ड की गई क्लिप में कहा कि मेरे लिए धन्यवाद कहने का एकमात्र तरीका यह सुनिश्चित करना है कि जिस नींव पर मैं खड़ा हूं वह अगले व्यक्ति का समर्थन करने के लिए पर्याप्त मजबूत है जो इन दोनों कंधों पर खड़ा होगा।

विलियम्स 6 सितंबर को अपने ब्रुकलिन, एनवाई, स्थित निवास में मृत पाए गए थे। वे एचबीओ के द वायर पर उमर लिटिल और एचबीओ श्रृंखला बोर्डवॉक एम्पायर पर अल्बर्ट चॉकी व्हाइट के रूप में अपनी प्यारी और प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाने जाते थे। मरणोपरांत एमी सम्मान ने उनके पहले करियर और व्यक्तिगत जीत और उनके पांचवें समग्र नामांकन को चिह्न्ति किया। उन्हें पहले नेटफ्लिक्स की व्हेन दे सी अस और एचबीओ की बेस्सी एंड द नाइट ऑफ में भूमिकाओं के लिए नामांकित किया गया था। 2021 की जीत ने विलियम्स को एम्मीज के इतिहास में सातवां मरणोपरांत प्रदर्शन विजेता बना दिया।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story