दिल्ली, केरल, जम्मू-कश्मीर में बाद में रिलीज होगी अंग्रेजी मीडियम

English medium to be released later in Delhi, Kerala, Jammu and Kashmir
दिल्ली, केरल, जम्मू-कश्मीर में बाद में रिलीज होगी अंग्रेजी मीडियम
दिल्ली, केरल, जम्मू-कश्मीर में बाद में रिलीज होगी अंग्रेजी मीडियम
हाईलाइट
  • दिल्ली
  • केरल
  • जम्मू-कश्मीर में बाद में रिलीज होगी अंग्रेजी मीडियम

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। दुनिया भर में कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए इरफान खान अभिनीत फिल्म अंग्रेजी मीडियम के निर्माताओं ने केरल, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है, क्योंकि इन क्षेत्रों में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद रहेंगे।

गुरुवार को यह ऐलान किया गया कि कुछ क्षेत्रों में सिनेमाघर और स्कूल बंद रहेंगे, ताकि अति संक्रामक वायरस को फैलने से रोका जा सके।

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा, अंग्रेजी मीडियम के सफर को मैं जिंदगीभर याद रखूंगा। फिल्म को भारत सहित दुबई व अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में सराहा गया है। बहरहाल, अप्रत्याशित परिस्थितियों के चलते यह केरल, दिल्ली और जम्मू व कश्मीर में रिलीज नहीं होगी। सही वक्त आने पर इन जगहों में भी फिल्म आएगी और जैसा कि इरफान ने कहा, हमारा इंतजार करें।

अंग्रेजी मीडियम की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदन ने निभाया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और करीना कपूर खान भी हैं। जियो स्टूडियोज और प्रेम विजान द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया गया है।

Created On :   13 March 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story