"फाइनल" है एनरिक इग्लेसियस का आखिरी एल्बम, 17 सितंबर को होगा रिलीज

Enriques last album is the final
"फाइनल" है एनरिक इग्लेसियस का आखिरी एल्बम, 17 सितंबर को होगा रिलीज
Spanish singer-songwriter "फाइनल" है एनरिक इग्लेसियस का आखिरी एल्बम, 17 सितंबर को होगा रिलीज
हाईलाइट
  • एनरिक का आखिरी एल्बम है फाइनल

डिजिटल डेस्क, मैड्रिड। एनरिक इग्लेसियस ने घोषणा की है कि, "फाइनल" उनका अपकमिंग और आखिरी एल्बम होगा।  रिकी मार्टिन और सेबस्टियन यात्रा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान, एनरिक ने घोषणा की है कि उनका आगामी एल्बम, "फाइनल" उनका आखिरी एल्बम है जो 17 सितंबर को रिलीज होगा।

46 वर्षीय स्पेनिश गायक-गीतकार ने 25 सितंबर से शुरू होने वाले आगामी दौरे के प्रचार के लिए लाइव चैट के दौरान इस खबर का खुलासा किया।

Enrique's 'Final' might be his last album - Bhaskar Live English News

लाइव चैट में, बैलैंडो गायक ने खुलासा किया कि यह मेरा अंतिम एल्बम है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मैं पिछले कुछ महीनों से सोच रहा हूं। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं पिछले कुछ सालों से सोच रहा हूं। यह मेरे जीवन का वह अध्याय है जहां मुझे लगता है कि इसे बाहर आने का सही समय है और मैं इस बारे में 2015 से सोच रहा हूं।

हालांकि यह उनका आखिरी एल्बम है, इग्लेसियस ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह संगीत बनाना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि मैं गीत लिखना बंद नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि मुझे गीत लिखना पसंद है, लेकिन मैं इसे एक अलग तरीके से करने जा रहा हूं। जिसका अर्थ है कि उन्हें एक एल्बम के रूप में पैक करने की आवश्यकता नहीं होगा। इसलिए यह परियोजना मेरे लिए महत्वपूर्ण है।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story