comScore

एंटरटेनमेंट नं. 1 के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा चुनने में वरुण को आ रही मुश्किल

May 18th, 2020 19:30 IST
 एंटरटेनमेंट नं. 1 के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा चुनने में वरुण को आ रही मुश्किल

हाईलाइट

  • एंटरटेनमेंट नं. 1 के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा चुनने में वरुण को आ रही मुश्किल

मुंबई, 18 मई (आईएएनएस) बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन, जो एक ऑनलाइन टैलेंट हंट शो के मेंटर हैं और शो को जज भी कर रहे हैं, उनका कहना है कि देश भर के हजारों युवाओं के प्रदर्शन ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ चुनने को लेकर मुश्किल में डाल दिया है।

शो का मेंटर होने के नाते वरुण ने कहा, एंटरटेनर नंबर 1 पर पिछले कुछ हफ्तों में हमने जो प्रदर्शन देखा है, वह वास्तव में शानदार हैं और बिल्कुल होश उड़ाने वाला है! मेरे लिए सबसे पसंदीदा को चुनना काफी मुश्किल है और इसके लिए मैं ऐप ब्राउजि़ंग पर घंटों समय बिता रहा हूं। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आने वाले हफ्तों में क्या होगा, मुझे यकीन है कि कुछ ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन हमारे सामने आने वाले हैं!

वरुण के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट वीडियो पर यह स्टे-होम रियलिटी शो शुरू किया गया है।

बॉलीवुड के उन सितारों में से एक, जो फिटनेस को प्रोत्साहित करते हैं वरुण ने कहा कि वह हाइड्रोमैन जयदीप गोहिल के अभिनय से काफी प्रभावित हैं।

वरुण ने कहा, संतुलन बनाए रखना और जिस तरह से वह पानी के नीचे मूवमेंट करते हैं, उसे करना बेहद मुश्किल है। मुझे कितना आश्चर्य होता है कि वह कितनी देर तक अपनी सांस रोकते हुए पूरी कोशिश करता है। यह निश्चित रूप से प्रतिभा का एक दुर्लभ संयोजन है जिसे मान्यता की आवश्यकता है।

कमेंट करें
SZLGJ