टूटेगा नहीं तोड़ेगा में स्टंट करने के लिए ईशा देओल ने ली सुनील शेट्टी की मदद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में स्टंट करने के लिए ईशा देओल ने ली सुनील शेट्टी की मदद

मुंबई, 31 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हंटर : टूटेगा नहीं तोड़ेगा के सेट पर सभी स्टंट खुद करने के अपने अनुभव को साझा किया। ईशा ने कहा कि सुनील शेट्टी के साथ काम करने से उन्हें अपने एक्शन स्किल्स में सुधार करने में मदद मिली है। एक्ट्रेस ने कहा: सभी एक्शन सीक्वेंस मेरे द्वारा किए गए हैं। अन्ना के खिलाफ लड़ना, एक अद्भुत अनुभव था। उनसे बहुत कुछ सीखा है क्योंकि वह इसमें माहिर है। पहले भी अन्ना के साथ काम करने के चलते कंफर्ट जोन था। हमने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के समय काफी मजे किए। उनके साथ एक्शन सीन शूट करने के लिए विशेष रूप से शानदार थे। मेरे मन में उनके लिए बेहद सम्मान है।

ईशा, जिन्होंने कोई मेरे दिल से पूछे से अभिनय की शुरूआत की, और बाद में धूम, काल, दस और नो एंट्री में काम किया, ने सीरीज में अपने किरदार के बारे में और जानकारी दी। उन्होंने कहा, मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो एक छोटे से शहर से है। वह एक मिशन पर है। वह एक कभी न हार मानने वाली लड़की है। अपनी हिम्मत से हर परेशानियों को पार कर जाती है। इस सीरीज में एसीपी विक्रम सिन्हा के रूप में सुनील शेट्टी, दिव्या (फ्रीलांस जर्नलिस्ट) के रूप में ईशा देओल, पुलिस एसएचओ हुड्डा के रूप में राहुल देव, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत, स्मिता जयकर और पवन चोपड़ा के साथ हैं।

हंटर - टूटेगा नहीं तोड़ेगा अमेजॉन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होता है।

 

पीके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 March 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story