ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 को लेकर की बात, बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन पर किया खुलसा 

Esha Gupta talks about Ashram 3, reveals on bold scene with Bobby Deol
ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 को लेकर की बात, बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन पर किया खुलसा 
आश्रम 3 ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 को लेकर की बात, बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन पर किया खुलसा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रकाश झा की "आश्रम" का तीसरा सीजन आ चुका है, इस बार आश्रम में ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली है। हाल ही एक्ट्रेस ने वेब सीरीज के दौरान अपने को-एक्टर बॉबी देओल के साथ किए इंटीमेट सीन के बारे में बात की है।

क्या है इस सीजन में खास
बाबा निराला के आश्रम के दरवाजे दर्शको के लिए आज खुल गए हैं, पहले दो सीजन में धमाल मचाने के बाद आश्रम अपने तीसरे सीजन के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बार आश्रम में बाबा निराला के साथ इंटीमेट सीन्स देती नजर आएंगी ईशा गुप्ता। हांलकि आजकल ईशा अपने इस नए अवतार के लिए काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ईशा सोनिया का किरदार निभाती हुई बेहद हॉट लग रही हैं, और दर्शकों की भी आश्रम 3 उम्मीदें काफी बढ़ गई है।

ईशा ने की इंटीमेट सीन पर बात
एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए ईशा ने कहा कि, जब आपने इंडस्ट्री में 10 साल तक काम किया हो तो फिर कमफर्टेबल या अनकमफर्टेबल जैसी कोई बात नहीं होती। एक्ट्रेस ने आगे कहा, लोग सोचते हैं कि इंटीमेट सीन एक समस्या है लेकिन ऐसा नहीं है, जब तक कि आपके रियल लाइफ में कोई समस्या न हो। हर सीन अपने आप में कठिन है, चाहे आप रो रहे हों या ऑन-स्क्रीन गाड़ी चला रहे हों।

ईशा ने का आगे कहना था कि, जब उन्होंने पहली बार ऐसा किया तो उनके लिए इंटिमेसी शूट करना मुश्किल था। हालांकि उनके अनुसार, जब आप अच्छे मैच्योर लोगों और अच्छे एक्टर के साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आपको कोई परेशनी नहीं होती है। 

ईशा को दर्शको से उम्मीद है कि, उन्होंने जो भी सीन किए हैं उसे लेकर वह उन्हें जस्टीफाई कर सके। "आश्रम 3" आज 3 जून से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर धमाल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वीडियो क्रेडिट- MX Player

 

 

Created On :   3 Jun 2022 7:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story