दैनिक भास्कर हिंदी: बेबी बंप के साथ नुसरत जहां की पहली तस्वीर आई सामने, निखिल बोले- बच्चा मेरा नहीं

June 12th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक बयान जारी करते हुए दी थी, जिसके बाद बताया जा रहा था कि, वो पिछले 6 महीनें से प्रेग्नेंट है। हालांकि, अब ये बात कन्फर्म हो गई है। क्योंकि बेबी बंप के साथ नुसरत की पहली तस्वीर अब सामने आ चुकी है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके पति निखिल जैन का आरोप हैं कि, वो और नुसरत पिछले साल 2020 से अलग रह रहे है और उनके बीच पति-पत्नी जैसा कोई भी रिश्ता काफी महीनों से नहीं है। इसलिए अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं तो, ये बच्चा उनका नहीं है। लेकिन निखिल के इन आरोपों पर नुसरत की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। 

नुसरत का अफेयर
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीएमसी सांसद नुसरत जहां और एक्टर यश दासगुप्ता एक-दूसरे को पिछले कई महीनों से डेट कर रहे है। नुसरत और यश ने पिछले साल बांग्ला फिल्म SOS कोलकाता में साथ काम किया था और ये फिल्म साल 2020 में ही रिलीज हुई थी। बता दें कि, एक्टर यश दासगुप्ता पश्चिम बंगाल में 2021 चुनाव के दौरान बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ चुके है। 

Nusrat Jahan's First Baby Bump Photo is Here, Confirms Pregnancy | Exclusive

क्या कहा निखिल ने 
बिजनेसमैन निखिल जैन ने नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि, यह बच्चा उनका नहीं है।  निखिल ने अपना बयान जारी करते कहा कि, प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया था और नुसरत ने भी इसे खुशी-खुशी अपनाया था। जिसके बाद हम डेस्टिनेसन वेडिंग के लिए जून 2019 को तुर्की चले गए। वहां पर हमने शादी की और कलकत्ता आकर रिसेप्शन भी दिया। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद नुसरत का बर्ताव बदलने लगा। निखिल के अनुसार, वो दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते है और भारतीय समाज में खुद को एक मैरिड कपल के तौर पर ही पेश करते थे। जैन आगे कहते हैं कि, मैंने एक वफादार और जिम्मेदार पति होने के लिए अपना सारा समय और संसाधन नुसरत को समर्पित कर दिया।

हालांकि, बहुत ही कम समय के बाद, उसने (नुसरत) मेरे साथ विवाहित जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल दिया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अगस्त 2020 से उसका व्यवहार बदलना शुरू हो गया। निखिल ने बताया कि, शादी के बाद साथ रहने के दौरान उन्होंने नुसरत से कई बार शादी का रजिस्ट्रेशन कराने का अनुरोध किया था, जिसे नुसरत ने हमेशा नजरअंदाज कर दिया। पिछले साल (2020) 5 नवंबर को, वह अपने निजी कीमती सामान के साथ किसी दूसरे फ्लैट में रहने चली गई, इसके बाद हम कभी भी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे।

TMC MP Nusrat Jahan Pregnancy Update: Nusrat shares recent photos amid  pregnancy controversy, Entertainment: মাতৃত্ব আপনাকে আরও সুন্দরী করেছে!  Nusrat-র সাম্প্রতিক ছবিতে সরগরম নেট দুনিয়া

नुसरत ने शादी को बताया अवैध
हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी और निखिल जैन की शादी को अवैध बताया था और कहा कि, ऐसे में तलाक का तो सवाल ही नहीं उठता है। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा था कि, उनकी शादी भारत में नही बल्कि तुर्की में हुई थी। यानि किस तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हुई थी। इस वजह से ये शादी भारत में अवैध है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत कहती हैं कि, कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

TMC MP Nusrat Jahan makes SHOCKING revelations about her marriage with  Nikhil Jain - Details inside




 

खबरें और भी हैं...