टॉलीवुड: फहद फासिल की फिल्म मलयनकुंजू 22 जुलाई को होगी रिलीज

July 9th, 2022

हाईलाइट

  • फहद फासिल की फिल्म मलयनकुंजू 22 जुलाई को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता फहद फासिल की बहुप्रतीक्षित आगामी मलयालम फिल्म मलयनकुंजू, जिसे साजिमोन द्वारा निर्देशित किया गया है, को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन द्वारा एक स्वच्छ यू प्रमाण पत्र के साथ मंजूरी दे दी गई है, और 22 जुलाई को होगी रिलीज।

फिल्म का निर्माण फहद फासिल के पिता फाजि़ल द्वारा किया गया है, एक निर्देशक को तमिल में कई पंथ क्लासिक्स देने का श्रेय दिया जाता है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में राजिशा विजयन हैं, जिसकी कहानी टेक ऑफ जैसी सुपरहिट देने के लिए जाने जाने वाले निर्देशक महेश नारायणन ने लिखी है।

वहीं महेश नारायणन ने फिल्म की सिनेमैटोग्राफी का भी ध्यान रखा है।

फिल्म के लिए संगीत ए. आर. रहमान का है, वास्तव में, यह रहमान ही थे जिन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि फिल्म 22 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है। उन्होंने लिखा, 22 जुलाई को, मलयंकुंजू की नाटकीय रिलीज के बारे में आपको सूचित करते हुए खुशी हो रही है।

सूत्रों की मानें तो, कहानी केरल में हुई भूस्खलन की एक वास्तविक घटना पर आधारित है और इसके परिणामस्वरूप कई लोगों की जान चली गई।

यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...