दैनिक भास्कर हिंदी: राम कपूर ने अपने स्टारडम पर की बात, बोले मैं सलमान या शाहरुख नहीं पर लोग मुझे पहचानते हैं

September 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के मशहूर एक्टर राम कपूर उन एक्टर्स में से हैं, जो टेलीविजन के अलावा फिल्मी इंडस्ट्री में भी जाने जाते हैं। साल 1998 में टीवी से उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी और उसके ठीक 12 साल बाद उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा। इंडस्ट्री में उन्हें लगभग 20 साल का समय हो चुका है। हालही में उन्होंने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान किया था। उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बाद राम कपूर के फैंस यह जानना चाहते हैं कि उनका अगला प्रोजेक्ट कौनसा होगा। 

लेकिन राम कपूर इस समय रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं और वे खुद को टाइम दे रहे हैं। हालही में एक इंटरव्यू में राम कपूर ने अपने स्टारडम के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैं कोई सलमान खान या शाहरुख खान नहीं हूं लेकिन मैं एक ऐसे स्तर पर पहुंच चुका हूं जहां पूरे देश में लोग मुझे जानते हैं। मेरी एक लॉयल फैन फॉलोइंग है। चाहे मैं टीवी करूं, फिल्में करुं, वेब करुं या थियेटर करुं, मुझे लगता कि मेरी लोकप्रियता एक समान बनी रहती है। मुझे मेरे फैंस राम कपूर के नाम से ही याद रखते हैं।

एक्टर ने यह भी कहा कि वह पि​छले 20 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और आज वे अपने रोल अपने हिसाब से चुन सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास ज्यादा चैलेंज नहीं हैं और उनकी जिंदगी अच्छी चल रही है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो राम कुछ समय पहले फिल्म लवयात्री में नजर आए थे।