दीपिका को फैंस ने किया ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में स्पॉट, क्या ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं दीपिका

Fans spot Deepika in Brahmastra trailer, will Deepika be seen in Brahmastra film?
दीपिका को फैंस ने किया ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में स्पॉट, क्या ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं दीपिका
 ब्रह्मास्त्र में दीपिका दीपिका को फैंस ने किया ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में स्पॉट, क्या ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं दीपिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ब्रह्मास्त्र फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है, चारो और ट्रेलर की ही बाते हो रही हैं। दर्शको को बेहतर विजुएल एक्सपीरियंस देने के लिए फिल्म के ट्रेलर को 4K में भी रिलीज किया गया। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। दर्शको को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए फिल्म को 2d और 3d में सिनेमाघरो में रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर के आते ही कई अनुमान लगाए जाने लगे। सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गरम है, खबरे हैं कि ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख-दीपिका कैमियो किरदार करते नजर आएंगे।

ट्रेलर में स्पॉट हुई दीपिका 
ब्रह्मास्त्र फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बेस्ब्री से कर रहे हैं। ट्रेलर के आने के बाद इसे लेकर कई फैन की थ्योरी सामने आने लगी है। फिल्म के वीएफक्स की चर्चाए चारो और हैं। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म के किरदारो को जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर का पब्लिक ब्रेकडाउन कर रही हैं। ट्रेलर देखने के बाद कई यूजर्स दावा कर रहे है कि जल का किरदार निभाने वाली कोई और नही बल्कि दीपिका पादुकोण हैं।

ब्रह्मास्त्र  के ट्रेलर में समंदर की लहरों के बीच से एक मिस्ट्री वुमन चलती हुई नजर आती है जिसने रेड ड्रेस पहनी हुई है, उसके हाथ से ब्लू कलर की एनर्जी बाहर निकल रही है और पीछे अभिताभ बच्चन उसके किरदार के बारे में बता रहे हैं। किरदार की छवि देखकर दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि ये दीपिका पादुकोण हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन
ब्रह्मास्त्र फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, दीपिका पादुकोण से पहले शाहरुख खान के भी स्क्रीन शाट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे थे हालांकि मेकर्स ने इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करे तो फिल्म में रणवीर कपूर,आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Created On :   20 Jun 2022 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story