सपना चौधरी का हरियाणवी लुक देख चौंके फैंस, साथ ही प्लान्ट हुए टैटू ने किया कंफ्यूज, जानें क्या है मतलब?

Fans were shocked to see Sapna Chaudharys Haryanvi look, as well as the tattoos planted, confused, know what it means?
सपना चौधरी का हरियाणवी लुक देख चौंके फैंस, साथ ही प्लान्ट हुए टैटू ने किया कंफ्यूज, जानें क्या है मतलब?
फेमस डांसर सपना चौधरी का हरियाणवी लुक देख चौंके फैंस, साथ ही प्लान्ट हुए टैटू ने किया कंफ्यूज, जानें क्या है मतलब?

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। बिग बॉस फेम और हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी के लोग दीवाने बने हुए है। सपना अपनी अदाओं से हमेशा अपने फैंस को इंप्रेस करने में जुटी रहती हैं। हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा कि कयामत से कयामत तक। तस्वीरों में सपना के हरियाणवी लुक ने फैंस को काफी इंम्प्रेस किया है। उनकी ड्रेसेस काफी शानदार दिख रही है। सपना के इस हरियाणवी लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। तो वही तस्वीर में सपना के लुक के साथ उनके हाथ पर बना टैटू दर्शकों को कनफ्यूज कर रहा है। 

सपना चौधरी

सपना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कातिलाना हरियाणवी लुक 

सपना चौधरी अपनी अदाओं और शानदार डांस मूव्स को लेकर हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा में बनी होती है। यह अपने कातिल अदाओं और अपने शानदार डांन्स मूव्स से दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नही छोड़तीं है। इस बार उन्होने दर्शको के बीच कुछ हरियाणवी तस्वीरें साझा की है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में सपना ने शानदार ड्रेसिंग के साथ अलग-अलग पोज में अदा बिखेरती हुई नजर आ रहीं है। उनका यह कातिलाना लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।       

सपना चौधरी

सपना की तस्वीरों में एक पर उन्होंने ब्लू सलवार सूट पहन रखा है, जिसे स्टाइल द हैंड द्वारा डिजाइन किया गया है। इस ड्रेस पर हरियाणवी लुक में सपना बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं है। साथ ही इसी ब्लू ड्रेस पर उन्होने एक रील भी बनाई, मनीषा शर्मा के पिलिए पिस्टल गाने की तारीफ करते हुए पोस्ट में सपना ने लिखा आपका गाना ट्रेडिंग में है, अब रील में भी तोड़ फाड़ दो। 

तस्वीर में दिख रहे टैटू ने किया फैंस को कंफ्यूज

सपना चौधरी

सपना चौधरी की तस्वीरों में एक तरफ जहां उनका लुक फैंस को लुभा रहा है, वहीं दूसरी तरफ उनका टैटू कंफ्यूज कर रहा है। दर्शकों को उनके टैटू पर लिखे नाम को लेकर कंफ्यूजन बना हुआ है। बता दें कि  इस टैटू पर किसी और का नही बल्कि सपना के पति वीर का नाम लिखा है। सपना का विवाह पिछले साल 24 जनवरी को वीर साहू के साथ हुआ था। सपना अपने पति के प्यार का इजहार करती ही रहती है। इस बार उन्होने हाथ में टैटू बनवाकर अपने  पति वीर को शानदार तोहफा दिया है। 

फैंस कर रहे सपना के लुक की तारीफ

ब्लू सलवार सूट में सपना के इस खूबसूरत हरियाणवी लुक की फैंस ताबड़तोड़ तारीफ कर रहे हैं। उनको प्यारे-प्यारे कमेन्ट्स कर फैंस अपना प्यार उन्हे बिखेर रहे हैं। सपना का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस सपना को सोनी कुड़ी, लबरेज रानी, अति सुंदर, जैसे कई प्यारे कमेंन्ट लगातार कर रहे हैं।  
 

Created On :   6 Jan 2022 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story