फराह खान ने की नीचा दिखाने वाले लोगों की आलोचना, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

Farah Khan criticizes the people who degrade, shares post on Instagram
फराह खान ने की नीचा दिखाने वाले लोगों की आलोचना, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
बॉलीवुड फराह खान ने की नीचा दिखाने वाले लोगों की आलोचना, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट में अपने बारे में बात की और उन लोगों की आलोचना की, जिन्होंने न केवल कोरियोग्राफर और निर्देशक बल्कि एक महिला के रूप में भी उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की। फराह ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का विज्ञापन साझा किया, जिसमें वो उन दबावों के बारे में बात कर रही हैं, जिनका एक महिला को समाज में सामना करना पड़ता है।

फराह ने लिखा: इस विज्ञापन को देखने के बाद मैं यह याद किए बिना नहीं रह सकती कि मुझे कितनी बार ऐसे कमेंट्स का शिकार होना पड़ा है जिसने मुझे एक कोरियोग्राफर और निर्देशक के रूप में ही नहीं बल्कि एक महिला के रूप में भी मुझे नीचा दिखाने का काम किया है।

आप एक कोरियोग्राफर की तरह कपड़े नहीं पहनते हैं। आप इस क्षेत्र में आने के लिए बहुत छोटे हैं। महिलाएं एक्शन फिल्में नहीं बना सकतीं। आप शादी करने के लिए बहुत बूढ़े हैं। बच्चे पैदा करने के लिए बहुत बूढ़े हैं, अंदाजा लगाओ? यहां मैं हूं और मैंने इसे किया। समाज मेरे बारे में जो कह रहा है, मैंने उसमें नहीं पड़ने का फैसला किया, बल्कि कड़ी मेहनत की! 2004 में, फराह ने शिरीष से शादी की, जो उनसे आठ साल छोटे हैं। कपल तीन बच्चों के माता-पिता हैं, जिसमें एक बेटा और दो बेटियां - दिवा, आन्या और जार हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story