फराह खान ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय

Farah Khan shared 20 years old photo, Aishwarya Rai arrived at the party wearing vermilion
फराह खान ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड फराह खान ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय
हाईलाइट
  • फराह खान ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो
  • सिंदूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने हाल ही में दो दशक से भी ज्यादा एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शंस के हेड करण जौहर बेहद साधारण कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय की मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उस वक्त की है, जब फराह ने मुंबई में अपना पहला घर खरीदा था। इस मौके पर करण जौहर डिजाइनर कपड़ों को छोड़ सिंपल आउटफिट में फराह के घर पहुंचे।

तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उस वक्त ऐश्वर्या संजय लीला भंसाली की देवदास के सेट से रानी मुखर्जी और साजिद खान के साथ सीधे पार्टी में आई थीं।

फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 2001, जब मैंने पहला घर खरीदा था. ऐश्वर्या सीधे देवदास शूट से आई थीं, इसलिए सिंदूर लगा है। नॉन-डिजाइनर कपड़ों में करण जौहर की दुर्लभ तस्वीर।

इस फोटो पर करण जौहर ने कमेंट में लिखा, ओह माय गॉड, और उनके इस कमेंट का रिप्लाई देते हुए फराह ने लिखा, सो क्यूट यू आर।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story