फरहान अख्तर ने लक्ष्य की शूटिंग को किया याद

Farhan Akhtar remembers shooting for Lakshya
फरहान अख्तर ने लक्ष्य की शूटिंग को किया याद
बॉलीवुड फरहान अख्तर ने लक्ष्य की शूटिंग को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेता, निर्देशक और पटकथा लेखक फरहान अख्तर मिशन फ्रंटलाइन शो में अपनी फिल्म लक्ष्य के बारे में बात करते नजर आएंगे। शो में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और फरहान अख्तर एक साथ नजर आएंगे। दोनों श्रीनगर में राष्ट्रीय राइफल सैनिकों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के साथ एक दिन बिताएंगे। फरहान को राष्ट्रीय राइफल्स के साथ तलाशी और नष्ट करने की कवायद के साथ-साथ स्थिर फायरिंग, जंगल में आतंकवादियों को बेअसर करने सहित जोरदार हथियार प्रशिक्षण से गुजरना होगा।

कर्नल भीमैया पीएस के साथ बातचीत करते हुए, फरहान अपनी फिल्म लक्ष्य के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि 2003 है जब हमने लक्ष्य की शूटिंग की थी, इससे पहले मैंने मुख्य रूप से लद्दाख में बहुत समय बिताया था, लेकिन अब जब मैं यहां हूं, तो मेरी फिल्म से जुड़ी कई यादें ताजा हो गई है।

हथियार से निपटने और फायरिंग प्रशिक्षण पर फरहान ने कहा कि हर बार जब आप इस हथियार को अपने हाथ में रखते हैं, तो यह निश्चित रूप से आपके लिए कुछ करता है। जब आप इस हथियार का उपयोग करने के पीछे का कारण जानते हैं और यह आपको जिम्मेदारी की भावना से भर देता है। मिशन फ्रंटलाइन डिस्कवरी प्लस पर 20 जनवरी से शुरू होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Jan 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story