टेलीविजन प्रीमियर: टीवी स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार फरहान अख्तर की तूफान, 31 अक्टूबर को जी सिनेमा पर होगा प्रीमियर

October 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओटीटी रिलीज के बाद, फरहान अख्तर-स्टारर तूफान अब 31 अक्टूबर को जी सिनेमा पर अपने टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म निमार्ता राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म एक खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाती है। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भाग मिल्खा भाग के बाद मेहरा और अख्तर के दूसरे सहयोग को चिह्न्ति करती है।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, फरहान अख्तर ने कहा तूफान पर काम करते हुए मैंने महसूस किया कि जब आप अजीज जैसे चरित्र को चित्रित करना चाहते हैं तो उसके लिए कोई शॉर्टकट नहीं होता है। आपको ²ढ़ रहना होगा और खुद को चुनौती देते रहना होगा।

उन्होंने आगे कहा कि चरित्र के शरीर परिवर्तन को अत्यंत निष्ठा के साथ प्रदर्शित करने के लिए, मुझे पहले बहुत अधिक वजन उठाना पड़ा और फिर एक बॉक्सर की काया बनाने के लिए वजन कम करना पड़ा। संक्षेप में, ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको रोक सके। आपमें जोश है। यही अजीज अली के सफर का सबक है। जी सिनेमा पर तूफान का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर देखना न भूलें। फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, मोहन अगाशे और सुप्रिया पाठक कपूर भी हैं।

(आईएएनएस)