फरमानी नाज करने वाली है धर्मांतरण! वीडियो संदेश कर किया ये खुलासा..............

Farmani is proud to convert! Revealed this by sending a video message.............
फरमानी नाज करने वाली है धर्मांतरण! वीडियो संदेश कर किया ये खुलासा..............
फरमानी नाज ने गाएं और भी भजन फरमानी नाज करने वाली है धर्मांतरण! वीडियो संदेश कर किया ये खुलासा..............

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरमानी नाज के नाम से शायद ही कोई अंजान होगा, और गलती से अगर इनका नाम किसी को न पता हो तो इनका गाना तो सबकी जुबां पर चढ़ा ही हुआ है। आज सोशल मीडिया पर हर जगह इनके और इनके गाने की ही चर्चा है, जो देखो बस, इनकी ही गाने की चर्चा कर रहा है। कोई इनके गाने का फैन बन गया है तो कोई इस गाने की वजह से इनका दुशमन बन गया है। अब सवाल ये है कि उन्होंने ऐसा क्या कर दिया कि एक तरफ उन्हें  फेम मिल रहा है तो दूजी ओर इतनी नफरत? यहां जानिए उनके धर्मांतरण की बात कितनी सही है और उन्होंने क्या खुलासा किया है।

इसकी वजह से हैं सुर्खियों में
फरमानी नाज एक सिंगर है जो इंडियन आईडल सीजन 12 में भी नजर आईं थी। वे अक्सर यूट्यूब पर अपने गाए हुए गाने शेयर करती हैं। फरमानी नाज के एक गाने की वजह से ही वे सुर्खियों में आईं हैं। दरअसल फरमानी ने हाल में  हर हर शंभू गाना गाया है , इस गाने के बाद से ही वे सुर्खियों में आ गईं हैं। ऐसा पहली बार नहीं जब उन्होंने महाकाल पर फरमाया कोई गाना गाया हो, इससे पहले वे  "भांग पीके" भजन भी  गा चुकि हैं, लेकिन इस बार गाने को महज एक गाना न लेकर दो धर्मों के बीच की जगह दे दी गई है। एक तरफ जहां कई इनके फैंस इनकी तारिफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इन पर इस गाने को लेकर कीचड़ भी उछाला जा रहा है।   

कर रही हैं धर्मांतरण
जिस पल  से यह गाना सुर्खियों में आया उस पल से फरमानी को लेकर कई बातें सामने आईं हैं। किसी ने उन्हें खूब सरहाया है तो कईयों ने इनका नाता हींदू धर्म से बता दिया। इतना ही नहीं फरमानी के नाम से बने एक ट्विटर हेंडल पर तो उनके  धर्मांतरण तक की बात कह दी गई है। 

किया ये खुलासा
फरमानी के नाम का इस्तमाल कर कई समाज में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। फेक अकांउट बना कर उनके नाम को धुमिल कर रहें हैं। हद तब हुई जब उनके  धर्मांतरण की बातें सामने लगी। इसके बाद फरमानी ने यह वीडियो अपलोड कर खुलासा किया है। 

Created On :   3 Aug 2022 1:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story