लोगों को जोड़ने वाली फिल्म से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

Fatima Sana Shaikh says Nothing is more beautiful than a film that connects people
लोगों को जोड़ने वाली फिल्म से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं
फातिमा सना शेख लोगों को जोड़ने वाली फिल्म से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख वेब सीरीज मॉडर्न लव: मुंबई की रात रानी के चलते काफी चर्चाओं में हैं। उन्हें अपने शानदार अभिनय के कारण दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है।

रात रानी में फातिमा लाली नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो खुले दिल की और तेजतर्रार लड़की हैं। वह अपने पार्टनर से मिले धोखे के कारण टूट जाती हैं, लेकिन समय के साथ वह बदलने लगती है और खुद से प्यार करने लगती हैं।

फातिमा सना शेख कहती हैं, मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि दर्शक मेरे किरदार से जुड़ रहे हैं। खास बात यह है कि लोग मेरे साथ अपनी कहानियां साझा कर रहे हैं। यह एक ऐसी फिल्म जो लोगों को जोड़ती है और लोगों को प्रेरित करती है। मैं लोगों से मिले प्यार से बेहद खुश हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मॉडर्न लव: मुंबई के अलावा, फातिमा सना शेख विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म रिलीजिंग के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं रतना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी की फिल्म धक धक के लिए फातिमा तैयारी कर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story