फातिमा सना शेख सैम बहादुर के लिए इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व का कर रहीं अध्ययन

Fatima Sana Shaikh studying Indira Gandhis personality for Sam Bahadur
फातिमा सना शेख सैम बहादुर के लिए इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व का कर रहीं अध्ययन
बॉलीवुड फातिमा सना शेख सैम बहादुर के लिए इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व का कर रहीं अध्ययन
हाईलाइट
  • फातिमा सना शेख सैम बहादुर के लिए इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व का कर रहीं अध्ययन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दंगल की अभिनेत्री फातिमा सना शेख, जिन्हें एंथोलॉजी मॉडर्न लव मुंबई में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। सैम बहादुर में वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

अभिनेत्री पुराने साक्षात्कार टेपों को देखकर और अपने बचपन और प्रारंभिक वर्षो के बारे में पढ़कर दिवंगत नेता के जीवन की घटनाओं का बारीकी से पालन कर रही है। जब उनसे पूछा गया कि किस वजह से उन्होंने फिल्म के लिए हां कहा तो वह कहती हैं, मैं फिल्म के लिए केवल मेघना गुलजार की वजह से उत्साहित हुई।

फातिमा ने खुलासा किया कि मेघना अपने शिल्प में अच्छी हैं और उनके साथ बैठकों में उसका अनुभव फिल्म निर्माण सीखने से लेकर फिल्म के विभिन्न पहलुओं को समझने तक उसकी बहुत रुचि रखता है।

उन्होंने यह भी साझा किया कि वह उस कंटेंट से इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व का अध्ययन कर रही हैं जो सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध है, ताकि चरित्र की अपनी कल्पना को व्यापक स्ट्रोक दिया जा सके।

इस बीच, काम के मोर्चे पर फातिमा सना शेख दीया मिर्जा और संजना सांघी के साथ तापसी पन्नू के प्रोडक्शन धक धक में भी काम कर रही हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story