मंजू वारियर की शिकायत पर फिल्म निर्देशक शशिधरन गिरफ्तार

Film director Sasidharan arrested on Manju Warriers complaint
मंजू वारियर की शिकायत पर फिल्म निर्देशक शशिधरन गिरफ्तार
टॉलीवुड मंजू वारियर की शिकायत पर फिल्म निर्देशक शशिधरन गिरफ्तार
हाईलाइट
  • मंजू वारियर की शिकायत पर फिल्म निर्देशक शशिधरन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। प्रमुख अभिनेत्री मंजू वारियर की शिकायत पर गुरुवार को मलयालम निर्देशक सनल कुमार शशिधरन को गिरफ्तार किया गया।

शशिधरन अपने रिश्तेदारों के साथ हैदराबाद में अपने गृह नगर परसाला के पास एक मंदिर में गए थे, जब सादे कपड़ों में तीन लोगों ने उन्हें जबरन हिरासत में लेने की कोशिश की।

जल्द ही निर्देशक फेसबुक पर लाइव हो गए और आरोप लगाया कि उनकी जान को खतरा है क्योंकि कुछ लोग उनका अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे।

वह वीडियो में चिल्लाते हुए दिखे कि उन्हें राज्य की व्यवस्था में विश्वास नहीं है और वर्तमान में वह तमिलनाडु में अपनी बहन के घर पर रह रहे हैं, जो परसाला की सीमा से लगा हुआ है।

इस वाक्या को देखते हुए जल्द ही स्थानीय पुलिसकर्मी वहीं पहुंचे और कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त से खबर मिली कि मंजू वारियर की शिकायत के आधार पर शशिधरन को हिरासत में ले लिया गया है।

बुधवार को वारियर ने शिकायत की थी, लेकिन कोच्चि में स्थानीय एलामकारा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने इस बात पर चुप्पी साध ली और उन्होंने केवल यह बताया कि शिकायत फिल्म उद्योग के एक व्यक्ति के खिलाफ थी। शशिधरन को अब कोच्चि ले जाया जा रहा है।

शशिधरन ने पिछले कुछ दिनों में कुछ सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया था कि वॉरियर की जान को खतरा है। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया था कि उनके प्रबंधकों के कारण वह परेशानी में हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह कुछ लोगों की हिरासत में हैं।

45 वर्षीय शशिधरन ने 2000 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और अगले साल उन्होंने क्राउडफंडिंग का उपयोग करके अपनी पहली लघु फिल्म बनाई। 2014 में उन्होंने अपनी पहली फिल्म ओरालपोक्कम का निर्माण किया।

इस फिल्म ने 2014 में केरल के अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्म का पुरस्कार भी जीता, इसके अलावा 2014 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए एक केरल राज्य फिल्म पुरस्कार भी जीता।

2020 में उनकी फिल्म कय्याट्टम में वॉरियर ने अभिनय किया था और इसे हिमालय में एक आईफोन पर शूट किया गया था, जहां फिल्म को काफी प्रशंसा मिली थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story