बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही अनफेयर जग​ह, सफल होना आसान नहीं- रणवीर शौरी

film industry is very unfair place, not easy to get success- Ranvir Shorey
बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही अनफेयर जग​ह, सफल होना आसान नहीं- रणवीर शौरी
बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही अनफेयर जग​ह, सफल होना आसान नहीं- रणवीर शौरी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में अपने अदाकारी से सबका दिल जीत चुके एक्टर रणवीर शौरी ने अपने कॅरियर की शुरूआत साल 2002 में फिल्म "एक छोटी सी लवस्टोरी" से की थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी। एक सफल एक्टर के तौर पर रणवीर ने अपनी एक खास जगह बना ली। फिल्म इंडस्ट्री में उनके कॅरियर को लगभग 15 साल हो चुके हैं। इसके बावजूद उनका कॅरियर कुछ खास मुकाम पर नहीं है।

हालही में रणवीर शौरी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में बड़े निर्देशकों को क्यों साइडलाइन किया जा रहा है। रणवीर ने कहा कि यह बहुत ही अनफेयर जगह है। यहां बहुत पॉलीटिक्स होती है। बॉलीवुड की खुशमिजाजी के पीछे कई स्याह पहलू भी ​छुपे हैं। अपनी बात जारी रखते हुए, एक्टर ने कहा कि मेरे पिता भी फिल्म प्रोड्यूसर रहे हैं। मुझे लगता है कि बॉलीवुड में कास्ट होने के कई सारे फैक्टर्स होते हैं। बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यसर आपके बारे में क्या राय रखते हैं। इस पर आपका कॅरियर निर्भर करता है। शायद इसी वजह से मेरा कॅरियर प्रभावित रहा। 

आपको बता दें कि रणवीर की अपकमिंग फिल्म सोनचिड़िया जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद, इसे काफी सराहा गया है। इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी के बाद यह बहुत अच्छा बिजनेस करेगी। क्रिटिक्स द्वारा इस फिल्म को सराहा जा चुका है।

रणवीर शौरी बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें प्रमुख है पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म, दिबाकर बनर्जी की फिल्म खोसला का घोंसला और हाल ही में फिल्म आई फिल्म "तितली"। सभी फिल्मों में उनकी अदाकारी को सराहा गया है। 

Created On :   1 March 2019 3:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story